टांडा मेडिकल कॉलेज में बड़ी लापरवाही : बदल दिए शव, घर जाकर देखा तो उड़े परिजनों के होश

Edited By Simpy Khanna, Updated: 14 Dec, 2019 10:03 AM

negligence in tanda medical college

अस्पताल में बच्चों के बदलने के केस तो आपने बहुत सुने होगे। पर टांडा मेडिकल कॉलेज ने तो हद ही कर दी। यहां  पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे दो शवों  को ही बदल दिया गया। टांडा मेडिकल कॉलेज में आए शव पालमपुर और हमीरपुर से थे, लेकिन लापरवाही  के चलते पालमपुर...

कांगड़ा : अस्पताल में बच्चों के बदलने के केस तो आपने बहुत सुने होगे। पर टांडा मेडिकल कॉलेज ने तो हद ही कर दी। यहां  पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे दो शवों  को ही बदल दिया गया। टांडा मेडिकल कॉलेज में आए शव पालमपुर और हमीरपुर से थे, लेकिन लापरवाही  के चलते पालमपुर के शव को हमीरपुर भेज दिया गया। शवों के बदलने का पता उस समय चला जब अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे परिजनों को कुछ गड़बड़ दिखी। उन्होंने कपड़ा हटाया तो किसी और का शव देखकर सभी को होश उड़ गए। इसकी सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस और टीएमसी प्रशासन को दी। 

इसके बाद टांडा मेडिकल कॉलेज ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को वापस मंगवाया, जहां पुनः पहचान कर शव परिजनों को सौंपे गए। टीएमसी के प्रचार्या डा. भानु अवस्थी ने कहा कि यह लापरवाही पुलिस के स्तर पर हुई है, जबकि एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि मॉर्चरी से जो शव दिए गए, वही परिजनों को भेजे गए। उन्होंने कहा कि इसमें पुलिस की लापरवाही नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!