HPSSC ने 1099 पद भरने को बढ़ाई आवेदन की तिथि, अब इस दिन तक करें आवेदन

Edited By Vijay, Updated: 30 Jan, 2020 11:01 PM

hpssc extends application date for filling 1099 posts

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में 1099 पदों को भरने के लिए 31 दिसम्बर से 30 जनवरी तक आवेदन मांगे गए थे। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है।

हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में 1099 पदों को भरने के लिए 31 दिसम्बर से 30 जनवरी तक आवेदन मांगे गए थे। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। अब युवा 6 फरवरी को 12 बजे तक फार्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। गौर रहे कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा विभिन्न पदों को भरने के लिए 30 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे लेकिन सर्वर डाऊन रहने के कारण बहुत से युवा आवेदन नहीं कर पा रहे थे। आयोग के पास भी सर्वर डाऊन होने और आवेदन न कर पाने की शिकायतें आ रही थीं।

बेरोजगारों को ऑनलाइन फार्म भरने में कोई मुश्किल न हो और जो युवा फार्म भरने से रह गए हैं उन्हें आयोग द्वारा राहत प्रदान की गई। बताया जा रहा है कि सर्वर डाऊन होने के चलते बेरोजगार पिछले कई दिनों से ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पा रहे थे। फार्म भरने वाले युवा बार-बार जा रहे थे लेकिन सर्वर डाऊन होने के कारण मायूस लौट रहे थे।

कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि सर्वर डाऊन होने की शिकायत आ रही थी इसलिए आयोग ने निर्णय लिया है कि आवेदन भरने की तिथि 6 फरवरी तक बढ़ा दी है। इसलिए जो युवा आवेदन करने से रह गए हैं वे निर्धारित तिथि से पहले अपना आवेदन कर दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!