Himachal: ग्रामीण क्षेत्रों में घर पर आएंगे पानी के बिल, बसों में कर्मियों की मुफ्त यात्रा बंद, JOA (IT) 817 का अंतिम परिणाम घोषित, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kuldeep, Updated: 09 Aug, 2024 10:26 PM

himachal top 10 news

हिमाचल सरकार ने अब ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को एक बड़ी राहत दी है। आपको बता दें कि अब पानी के बिल घर पर ही आएंगे ओर हर कनेक्शन पर न्यूनतम 100 रुपये का बिल आएगा।

शिमला: हिमाचल सरकार ने अब ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को एक बड़ी राहत दी है। आपको बता दें कि अब पानी के बिल घर पर ही आएंगे ओर हर कनेक्शन पर न्यूनतम 100 रुपये का बिल आएगा। अब गरीबों विशेषकर विधवाओं, एकल नारियों, दिव्यांगों, 50 हजार से कम सालाना आय वालों के बिल नहीं आएंगे। हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग ने शुक्रवार को जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आईटी) पोस्ट कोड 817 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। हिमाचल राज्य चयन आयोग हमीरपुर की वैबसाइट पर रिजल्ट उपलब्ध है। जूनियर ऑफिस असिस्टैंट आईटी के 1867 पदों को भरने के लिए पोस्ट कोड 817 के तहत भर्ती प्रक्रिया शुरू की थी।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Himachal: अब गांवों में आएंगे पानी के बिल, बसों में कर्मियों की मुफ्त यात्रा बंद
हिमाचल सरकार ने अब ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को एक बड़ी राहत दी है। आपको बता दें कि अब पानी के बिल घर पर ही आएंगे ओर हर कनेक्शन पर न्यूनतम 100 रुपये का बिल आएगा। अब गरीबों विशेषकर विधवाओं, एकल नारियों, दिव्यांगों, 50 हजार से कम सालाना आय वालों के बिल नहीं आएंगे।

JOA (IT) 817 का अंतिम परिणाम घोषित, यहां देखें Result
हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग ने शुक्रवार को जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आईटी) पोस्ट कोड 817 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। हिमाचल राज्य चयन आयोग हमीरपुर की वैबसाइट पर रिजल्ट उपलब्ध है। जूनियर ऑफिस असिस्टैंट आईटी के 1867 पदों को भरने के लिए पोस्ट कोड 817 के तहत भर्ती प्रक्रिया शुरू की थी।

Weather: चंबा, मंडी, शिमला व सिरमौर में बारिश का रेड अलर्ट, 214 सड़कें बंद
मौसम विभाग ने चंबा, मंडी, शिमला व सिरमौर में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। बता दें कि आगामी 24 घंटे के दौरान चार जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इस दौरान खड्डों और नालों में बाढ़ आने की संभावना रहेगी।

Samej Cloudburst : सर्च ऑप्रेशन के 9वें दिन दोघरी और नोगली में मिले 5 शव, 18 लोग अभी भी लापता
शिमला जिला के उपमंडल रामपुर के समेज में त्रासदी के बाद से चल रहे सर्च ऑप्रेशन के नौवें दिन सुन्नी डैम के नजदीक दोघरी क्षेत्र में 4 शव बरामद हुए हैं। प्रथम दृष्टया में 2 शव पुरुषों के हैं और एक लड़की का शव है, जिसकी उम्र 14 से 15 साल बताई जा रही है। इसके साथ ही एक अन्य शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है।

BBN में चोरी की बड़ी वारदात, 2 ATM से ऐसे उड़ाए 19 लाख रुपए
औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में बद्दी के तहत वीरवार रात्रि बागबानियां में चोर 2 एटीएम तोड़कर करीब 19 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए जिस गाड़ी का प्रयोग किया था वह साथ के होटल परिसर से चुराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Himachal: जेल वार्डरों का परीक्षा परिणाम घोषित, सूची वैबसाइट पर अपलोड   
हिमाचल में महिला-पुरुष जेल वार्डरों के 91 पदों के लिए अभ्यर्थियों की ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। अभ्यर्थी अब कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग की वैबसाइट पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

टांडा मैडीकल कालेज में मिलेंगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, भरे जाएंगे 462 पद
देहरा की ‘ध्याण’ का विधायक बनना कांगड़ा जिले के लिए वरदान सिद्ध हो रहा है। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की धर्मपत्नी कमलेश ठाकुर के देहरा विधानसभा क्षेत्र से विजयी होने के बाद प्रदेश सरकार ने कांगड़ा जिले को सबसे बड़ा तोहफा दिया है।

मुख्यमंत्री के गृह जिला में 45,656 महिलाएं कर रहीं इंदिरा गांधी सुख सम्मान निधि का इंतजार
इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना के लिए इंतजार कर रही बहनों के लिए अच्छी खबर है। मुख्यमंत्री के गृह जिला हमीरपुर में अब बहनों के खातों में राशि भेजने का क्रम शुरू हो गया है। कवायद को अंजाम देते हुए प्रथम चरण में 3492 लोगों के खातों में इस महत्वाकांक्षी योजना की राशि भेज दी गई है।

Mandi: हयूण पैहड़ स्कूल के स्पोर्ट्स रूम में घुसा मलबा व चट्टानें
ग्राम पंचायत पैहड़ के अंतर्गत आने वाली राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हयूण पैहड़ में भूस्खलन से 4 कमरों वाले साईस ब्लॉक को खतरा पैदा हो गया है। भारी बारिश के दौरान गिरा मलबा स्पोर्टस रूम की खिड़की को तोड़ते हुए अंदर प्रवेश कर गया तथा एक बड़ी चट्टान कमरे के बीचोंबीच जा गिरी।

ऊना अस्पताल के स्टोर से लाखों की कॉपर ऑक्सीजन पाइपें गायब, स्टोर इंचार्ज को नोटिस की तैयारी
क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के स्टोर में पड़ी लाखों रुपए की कॉपर ऑक्सीजन पाइपें गायब हो गई हैं। इसको लेकर जहां अस्पताल प्रशासन स्टोर इंचार्ज को विभागीय नोटिस देने की तैयारी में है, वहीं अस्पताल प्रबंधन ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत भी सौंप दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!