किसानों के समर्थन में उतरी घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Edited By Vijay, Updated: 02 Dec, 2020 05:39 PM

ghumarvin block congress protest in bilaspur

जिला बिलासपुर की घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में 24 घंटे के लिए धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यह धरना-प्रदर्शन अखिल कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक राजेश धर्माणी के नेतृत्व में शुरू किया गया।

घुमारवीं/बिलासपुर (मुकेश): जिला बिलासपुर की घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में 24 घंटे के लिए धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यह धरना-प्रदर्शन अखिल कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक राजेश धर्माणी के नेतृत्व में शुरू किया गया। इस धरना-प्रदर्शन की शुरूआत महात्मा गांधी को पुष्प अर्पित करने के साथ नगर परिषद के प्रागंण मे की गई। कांग्रेस के इस धरना-प्रदर्शन में केंद्र सरकार की गलत नीतियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई तथा किसानों के लिए जो बिल व कानून केंद्र सरकार ने बनाया है, उसका पुरजोर विरोध किया गया।
PunjabKesari, Protest Image

धरना-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अनदाता का अपमान कतई भी सहन नहीं किया जाएगा। केंद्र की तानाशाही सरकार के इस काले व तानाशाही बिल व कानून को निरस्त किया जाए। उन्होंने कहा कि किसानों को दिल्ली जाने के लिए रोका जा रहा है तथा उन पर तरह तरह के अत्याचार किए जा रहे हैं। पूरे देश के किसान केंद्र व मोदी सरकार के इस बिल व कानून का विरोध कर रहे हैं।
PunjabKesari, Rajesh Dharmani Image

इस मौके पर पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए जो काला कानून बनाया गया है वह किसान विरोधी है। अगर केंद्र सरकार द्वारा बिल व कानून सही बनाया गया होता तो किसानों का यह हाल नहीं होता और उन्हें सड़को पर उतरना नहीं पड़ता। कांग्रेस सरकार के समय में किसानों को जो सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई थीं, उन्हें आज छीना जा रहा है और उनके ऊपर तरह-तरह के अत्याचार किए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!