शातिरों ने पहले अधेड़ के फोन पर परोसी अश्लीलता, फिर ब्लैकमेल कर ठग लिए 15.70 लाख

Edited By Vijay, Updated: 20 Sep, 2022 10:05 PM

expensive talk obscenely to unknown woman on phone

नादौन थाना के अंतर्गत मोबाइल फोन पर अश्लील बातें तथा निर्वस्त्र होकर एक महिला तथा उसके साथियों ने एक व्यक्ति से 15 लाख 70 हजार रुपए ठग लिए।

नादौन (ब्यूरो): नादौन थाना के अंतर्गत मोबाइल फोन पर अश्लील बातें तथा निर्वस्त्र होकर एक महिला तथा उसके साथियों ने एक व्यक्ति से 15 लाख 70 हजार रुपए ठग लिए। जानकारी के मुताबिक नादौन क्षेत्र से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर एक लिंक आया, जिसे लॉगऑन करते ही एक महिला ने उस अधेड़ उम्र के व्यक्ति से बातें करनी शुरू कर दीं तथा बातों ही बातों में फोन पर अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। महिला ने निर्वस्त्र होकर उपरोक्त व्यक्ति को भी इसके लिए मजबूर कर दिया और यह अश्लीलता करीब एक सप्ताह तक चलती रही।

इसके उपरांत उपरोक्त व्यक्ति को उसके मोबाइल फोन पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपने आप को साइबर क्राइम का बड़ा अधिकारी बताते हुआ कहा कि वह दिल्ली से बोल रहा है और जिस महिला से आपने कुछ दिन पहले फोन पर अश्लील बातें की हैं उसका वीडियो वायरल होने पर उसने आत्महत्या कर ली है, जिसके कारण आपको आरोपी बनाया जा रहा है। यह सुनकर उपरोक्त व्यक्ति दंग रह गया और उसने अपना फोन बंद कर दिया परंतु जैसे ही उसने अपना मोबाइल ऑन किया तो उसे फिर से इस तरह फोन लगातार आने लगे, जिसमें एक ने पुलिस अधिकारी बनकर पैसों की मांग रखी और ठगी के शिकार हुए व्यक्ति ने पैसे देने के लिए हामी भर दी। 

एक सप्ताह के भीतर इसमें शामिल महिला व अन्य शातिरों ने उससे 15 लाख 70 हजार रुपए ऑनलाइन ठग लिए और वे शातिर उस व्यक्ति से लगातार पैसों की डिमांड करते रहे। मंगलवार को ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने नादौन थाना में इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने बताया कि इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि यदि आपको कोई अनजान लड़का या लड़की व्हाट्सएप मैसेज कर वीडियो कॉल का लिंक भेज कर लॉगऑन का मैसज करें तो उसे लॉगऑन न करें। यदि फिर भी कोई परेशानी हो तो आप नादौन थाना में संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!