आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए धर्मशाला स्टेडियम भी शॉर्टलिस्ट

Edited By Vijay, Updated: 22 Mar, 2023 10:30 PM

dharamsala stadium also shortlisted for icc cricket world cup

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इस वर्ष होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों का लुत्फ दर्शक उठा सकते हैं। विश्व भर के खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में शुमार एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम को वर्ल्ड कप मैचों के आयोजन को लेकर शॉर्टलिस्ट किया...

धर्मशाला (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इस वर्ष होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों का लुत्फ दर्शक उठा सकते हैं। विश्व भर के खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में शुमार एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम को वर्ल्ड कप मैचों के आयोजन को लेकर शॉर्टलिस्ट किया गया है। वर्ल्ड कप की शुरूआत 5 अक्तूबर को होगी जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवम्बर को खेला जाएगा। क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के आयोजन को लेकर अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को चिन्हित किया गया है। अन्य मैचों के आयोजन को लेकर बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, धर्मशाला, गुवाहाटी, हैदराबाद, लखनऊ, इंदौर और राजकोट को शॉर्टलिस्ट किया गया है। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम फाइनल होता है तो इससे दर्शकों को वर्ल्ड कप मैचों का आनंद लेने का भी मौका मिलेगा। 

गौरतलब है कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में इसी माह की शुरूआत में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के टैस्ट मैच के आयोजन की जिम्मेदारी मिली थी लेकिन ग्राऊंड तैयार न होने के कारण यहां क्रिकेट प्रेमियों को मायूसी मिली थी। हालांकि अब क्रिकेट स्टेडियम को आईपीएल टी-20 टूर्नामैंट के 2 मैचों की मेजबानी का मौका मिला है। इसके चलते स्टेडियम में तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। अब भारत को मिली आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी के लिए धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को भी शॉर्टलिस्ट किया गया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
Australia

469/10

2

India

296/10

Australia lead India by 219 runs with 8 wickets remaining

RR 3.87
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!