काले कारनामे बाहर आते ही बौखलाने लगते हैं भाजपा नेता: धीमान

Edited By prashant sharma, Updated: 15 Apr, 2021 04:41 PM

bjp leaders start to blab as soon as black exploits come out dhiman

भाजपा नेता व स्वयं भू-नेताओं के काले कारनामे सामने आते ही वे बौखलाने लगे है। यह बात बड़सर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष केवल धीमान ने जारी प्रेस बयान में कही है। केवल धीमान ने कहा है

बडसर : भाजपा नेता व स्वयं भू-नेताओं के काले कारनामे सामने आते ही वे बौखलाने लगे है। यह बात बड़सर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष केवल धीमान ने जारी प्रेस बयान में कही है। केवल धीमान ने कहा है कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कुछ स्वयं भू-नेता अपने आका की गोद में बैठकर विधायक इन्द्रदत्त लखनपाल के ऊपर आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को समाज व राजनीति में कांग्रेस पार्टी से पहचान मिली है। आज वे ही लोग भाजपा की गोद में बैठकर अपने आका को खुश करने के लिए आधरहीन बयानबाजी कर अपनी मानसिकता का परिचय दे रहे है, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी में रहते कभी विधायक इन्द्रदत्त लखनपाल व पूर्व मुख्यामंत्री वीरभद्र सिंह की तारीफों के पुल बांधते हुए अपने गाँव को नरक से स्वर्ग बनाने की बात कही थी। आज वो अपना अस्तित्व को बचाने के लिए भाजपा की गोद में बैठकर खेलने का प्रयास कर रहे है। 

उन्होंने कहा है कि खुद को नेता साबित करने में लगे भाजपा के स्वयं भू-नेता बस अड्डे की जो बात कर रहे है तो वे बताये कि उनके आका बड़सर में 15 साल तक विधायक रहे है तब क्यों नहीं बन पाया और जब अब बस अड्डे को लेकर विधायक इन्द्रदत्त लखनपाल ने कवायद शुरू की है तो इन्हें मिर्ची लगनी शुरू हो गई है। ये लोग बताये कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो उन्होंने व उनके आका ने बस अड्डे को लेकर कितनी बार मुख्यामंत्री से बात की तथा कितने दौरे यहाँ मुख्यमंत्री के करवाए हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं नसीहत देते हुए कहा है कि बडसर की जनता जानती है कि बडसर में किसने भ्रष्टाचार और शराब माफिया को जन्म दिया और किसके नाम से यहाँ शराब की फैक्ट्री चलाई जाती रही है। केवल धीमान ने कहा है कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से बडसर भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ है इस भ्रष्टाचार को अंजाम देने के लिए भाजपा स्वयं भू-नेताओं के आका ने उन्हें लाइसेंस दे रखा है। उन्होंने कहा है कि वाहनों के पंजीकरण व लाइसेंस बनाने में कोरोना काल में हुए घोटाले का चिट्ठा बडसर कांग्रेस जल्दी ही खोलेगी और जनता के सामने लाएगी। इसके साथ ही उन्होंने ने भाजपा नेताओं को कहा है कि यदि बडसर में हुए विकास की तस्वीर उन्हें नजर नहीं आ रही है तो वे अपने आका और अपने लिए नए चश्में बनाए तथा विधायक इन्द्रदत्त लखनपाल के विरुद्ध कोई भी अनाब शनाब बयानवाजी करने से पहले भाजपा के ये स्वयं भू-नेता अपनी सीमा जरुर देख लें। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!