ऊना में जहरीले पदार्थ के सेवन से व्यक्ति की मौत, डंगोह में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

Edited By Vijay, Updated: 10 Jun, 2021 09:03 PM

2 deaths in una and dangoh

ऊना जिले में 2 अलग-अलग मामलों में जहरीले पदार्थ के सेवन व फंदा लगाने से 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पहले मामले में शहर के वार्ड नंबर-5 निवासी व्यक्ति की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी...

ऊना (विशाल): ऊना जिले में 2 अलग-अलग मामलों में जहरीले पदार्थ के सेवन व फंदा लगाने से 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पहले मामले में शहर के वार्ड नंबर-5 निवासी व्यक्ति की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान अश्विनी ओहरी (63) निवासी वार्ड नंबर-5 के रूप में हुई है। पुलिस ने प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार को अचानक अश्विनी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मानसिक रूप से परेशान युवक ने लगाया फंदा

दूसरे मामले में दौलतपुर चौक के निकटवर्ती गांव डंगोह के वार्ड नंबर-9 में एक 36 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक हैप्पी कुमार पंजाब के दातारपुर के नजदीकी गांव वडियाना का रहने वाला था और डंगोह में अपनी बहन के घर पिछले काफी समय से रह रहा था। वह पिछले 2 वर्ष से डिप्रैशन की दवाई खा रहा था परंतु वीरवार दोपहर 2 बजे उसने घर में अचानक पंखे से फंदा लगा लिया। युवक अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चे छोड़ गया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे एवं चौकी प्रभारी दौलतपुर प्रदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की बात कही। उन्होंने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान था और दवाइयां खा रहा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!