विक्रमादित्य बोले- मानसिक रोगी हैं मनकोटिया, जल्द कराएं इलाज

Edited By Ekta, Updated: 08 Sep, 2019 03:10 PM

vikramaditya singh

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया को मानसिक रोगी करार देते हुए उन्हें सलाह दी है कि समय रहते उन्हें किसी अस्पताल में अपना इलाज करवा लेना चाहिए। अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षा के चलते मनकोटिया भारी तनाव से गुजर रहे...

शिमला (पंकज राक्टा): कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया को मानसिक रोगी करार देते हुए उन्हें सलाह दी है कि समय रहते उन्हें किसी अस्पताल में अपना इलाज करवा लेना चाहिए। अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षा के चलते मनकोटिया भारी तनाव से गुजर रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें सोते जागते वीरभद्र सिंह के सपने ही दिखाई देते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने मनकोटिया के उस बयान पर जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर यात्रा भत्ते पर करोड़ो रुपए खर्च की आरोप लगाया है पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राजनीति में उनकी महत्वकांक्षा को वह समझ सकते हैं। लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए केवल अखबारों में बने रहना उन की पुरानी आदत है। 

प्रदेश के लोगों ने उन्हें राजनीति में पूरी तरह नकार दिया है। बार-बार चुनाव हारने के बाद वह अपनी खीज मिटाने के लिए वीरभद्र सिंह पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाना अब उनकी आदत बन चुकी है। विक्रमादित्य ने मनकोटिया की आलोचना करते हुए कहा है कि असल में मनकोटिया ने हमेशा ही ब्लैक मेल की राजनीति की। मुख्यमंत्री रहते वीरभद्र ने उन्हें पूरा मान सम्मान दिया। बावजूद इसके वह वीरभद्र सिंह के खिलाफ हमेशा ही षडयंत्र रचते रहें। यही वजह रही कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भी उनके इस चरित्र को जान और देखकर उन्हें शाहपुर की राजनीति से ही बाहर कर दिया है।

विक्रमादित्य ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई भी टिपण्णी करने से पहले मनकोटिया अपने गिरेबान में झांक कर देख लें। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के नाते किसी भी नेता को सरकारी कामकाज के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल की पूरी छूट होती है तो क्या यह यात्रा भत्ते में आता है। असल मे मनकोटिया के यह आरोप किसी तथ्यों पर नहीं बल्कि सरकारी खर्च पर है जो खुद ही उनकी ओछी राजनीति और उनकी वीमार मानसिकता को दर्शाती है। इसलिए उन्हें समय रहते अस्पताल में अपने वीमार दिमाग का इलाज करवा लेना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!