खनन माफिया का SDM पालमपुर पर हमला, सरकारी वाहन को पहुंचाया नुक्सान

Edited By Vijay, Updated: 12 Sep, 2019 10:14 PM

tipper driver attack on sdm palampur

ग्राम पंचायत लमलहेड़ के गांव दत्तल के पास उपमंडलाधिकारी नागरिक पालमपुर पंकज शर्मा द्वारा रेत से भरे ट्रक को रोकने पर टिप्पर के चालक द्वारा उन्हें कथित रूप से अपशब्द बोलने तथा सरकारी गाड़ी पर हमला करने का मामला सामने आया है, जिससे सरकारी गाड़ी का...

पाहड़ा (कुलदीप): ग्राम पंचायत लमलहेड़ के गांव दत्तल के पास उपमंडलाधिकारी नागरिक पालमपुर पंकज शर्मा द्वारा रेत से भरे ट्रक को रोकने पर टिप्पर के चालक द्वारा उन्हें कथित रूप से अपशब्द बोलने तथा सरकारी गाड़ी पर हमला करने का मामला सामने आया है, जिससे सरकारी गाड़ी का साइड रेन ग्लास टूट गया। स्थानीय लोगों के अनुसार राजस्व विभाग के कार्य के लिए अन्दे्रटा से ठंडोल जा रहे उपमंडलाधिकारी ने गांव दत्तल में बिना नंबर प्लेट के चल रहे रेत से भरे टिप्पर को रोककर जब चालक से दस्तावेज मांगे तो दस्तावेज दिखाने के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई व उसके बाद टिप्पर चालक टिप्पर लेकर वहां से फरार हो गया।
PunjabKesari, Police Investigation Image

उपमंडलाधिकारी पालमपुर ने पुलिस तथा राजस्व विभाग के अधिकारियों को बुला लिया तथा मौके पर ही उपमंडलाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज करवाई। कई घंटों तक उपमंडलाधिकारी के मौके पर ही खड़े रहने के बाद पुलिस द्वारा खोजबीन शुरू कर दी गई तथा ड्राइवर के परिजनों, इलाके के प्रधान तथा राजस्व विभाग की टीम सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फोन पर ही उक्त व्यक्ति को बुलाने की कोशिश की परंतु वह नहीं आया। वहीं पंचरुखी पुलिस दल-बल सहित उक्त व्यक्ति की तलाश कर रही है तथा गाड़ी पुलिस द्वारा ढूंढ निकाली गई है। उधर, डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!