कीचड़ से हुआ बारात का स्वागत, 4 किलोमीटर पैदल चलकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 06 Aug, 2022 04:08 PM

the procession was welcomed with mud

शुक्रवार को रांगड़ी से पूजन के लिए बारात आई लेकिन पूजन से 4 किलोमीटर पहले ही सड़क पर कीचड़ सना होने के चलते वाहन नहीं चल पाए। लिहाजा दूल्हे को बारात सहित 4 किलोमीटर पैदल चलकर पूजन पहुंचना पड़ा। इसका विडियो वायरल हो गया है।

नग्गर (आचार्य): शुक्रवार को रांगड़ी से पूजन के लिए बारात आई लेकिन पूजन से 4 किलोमीटर पहले ही सड़क पर कीचड़ सना होने के चलते वाहन नहीं चल पाए। लिहाजा दूल्हे को बारात सहित 4 किलोमीटर पैदल चलकर पूजन पहुंचना पड़ा। इसका विडियो वायरल हो गया है। मनाली विस की रियाड़ा पंचायत को जोड़ती पतलीकूहल पनगां शांगचर सड़क जिसका काम लगभग एक साल पहले हुआ था। पनगां से 2 किलोमीटर आगे पूजन नाला में पुलिया का काम समय रहते नहीं किया गया। मगर अब बरसात के मौसम में इसका काम किया गया, जिसके चलते पुलिया के आगे पीछे कीचड़ भर गया है।

कीचड़ के चलते गाड़ियां नहीं निकल पा रही हैं, जिसके चलते रियाड़ा, लिगन, पूजन व मोहिला गांव के लोगों को दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। वाहन न चल पाने के चलते लोगों को पीठ पर रोजमर्रा का सामना ले जाना पड़ रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि सेब सीजन शुरू हो चुका है। और यदि पुलिया के पास इस सड़क को नहीं सुधारा गया तो बड़ी परेशानी खड़ी हो जाएगी। स्थानीय निवासी सरिंद्र, प्रकाश, ओम, ध्यानचंद और धर्मचंद का कहना है कि यदि इस सड़क की सुध नहीं ली जाती है तो लोनिवि  के खिलाफ सड़क पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!