गगरेट में हमीरपुर के व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Edited By Vijay, Updated: 16 Jun, 2022 11:16 PM

person of hamirpur took dreadful step in gagret

औद्योगिक क्षेत्र गगरेट में स्थित एक उद्योग में लेबर प्रोवाइडर कांट्रैक्टर के रूप में कार्यरत एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति का शव उसके किराए के कमरे में कपड़े सुखाने वाली तार से लटका पाया गया। मृतक के कमरे से पुलिस को...

गगरेट (बृज): औद्योगिक क्षेत्र गगरेट में स्थित एक उद्योग में लेबर प्रोवाइडर कांट्रैक्टर के रूप में कार्यरत एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति का शव उसके किराए के कमरे में कपड़े सुखाने वाली तार से लटका पाया गया। मृतक के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इसके चलते आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बहरहाल पुलिस ने मौत के पुख्ता कारणों को जानने के लिए घटनास्थल पर फोरैंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया है जबकि पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल काॅलेज टांडा भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमीरपुर जिले के उपमंडल नादौन के अंतर्गत आने वाले अप्पर हलेटा गांव का अंकुर शर्मा पुत्र राज कुमार पिछले कुछ समय से गगरेट स्थित एक उद्योग में लेबर प्रोवाइडर का काम कर रहा था। वह गगरेट कस्बे में ही एक किराए के कमरे में रह रहा था। बताया जा रहा है कि अंकुर के कमरे को जाने वाली सीढ़ियों पर भी कुछ खून के धब्बे पड़े हुए थे। अंकुर शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे भी हैं। मृतक के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई है। परिजनों के अनुसार अंकुर को कोई ऐसा मानसिक तनाव भी नहीं था, जिसके चलते वह ऐसा कदम उठाता। उन्होंने भी इस मामले की गहन छानबीन की मांग की है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस गहनता से मामले की पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पुख्ता खुलासा हो पाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!