चंद कार्पोरेट घरानों के हाथों की कठपुतली बनीं भाजपा सरकारें : राजेंद्र राणा

Edited By Vijay, Updated: 28 Jul, 2022 06:42 PM

mla rajender rana target on bjp

सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया और स्पाहल व कोट पंचायतों में आयोजित कार्यक्रमों में इलाके के 12 महिला मंडलों को सम्मानित किया।

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया और स्पाहल व कोट पंचायतों में आयोजित कार्यक्रमों में इलाके के 12 महिला मंडलों को सम्मानित किया। इनमें स्पाहल पंचायत के 7 और दरोगण पति कोट पंचायत के 5 महिला मंडल शामिल थे, जिन्हें 1-1 टैंट  व 12- 12 हजार की राशि प्रदान की गई। इस अवसर पर उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए राजेंद्र राणा ने केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकारों की कारगुजारी पर करारे प्रहार किए और इन्हें समाज के हर वर्ग की अनदेखी करने वाली जनविरोधी सरकारें करार दिया। राजेंद्र राणा ने जब केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का जिक्र किया तो उपस्थित लोगों ने इस योजना के खिलाफ हाथ खड़े करके अपने विरोध का इजहार किया। इसी तरह कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ भी लोगों ने खुलकर रोष व्यक्त किया।
PunjabKesari

उपचुनाव में जनता दिखा चुकी है अपने गुस्से का ट्रेलर
राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल में हुए 4 सीटों के उपचुनाव में जनता अपने गुस्से का ट्रेलर दिखा चुकी है और अब इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता अपने आक्रोश की पूरी फिल्म दिखाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सत्ता परिवर्तन का रिवाज बदलने के दावे कर रहे भाजपा नेताओं के सपने अब तार-तार होने वाले हैं क्योंकि लोग भाजपा के कुशासन से तंग आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी भर्तियों में हो रही धांधली  के साथ-साथ  पुलिस भर्तियों के पेपर लीक होने का स्कैंडल दर्शाता है कि सरकार प्रतिभाशाली युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। राणा ने कहा कि भाजपा नेता आए दिन प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने का ढोल पीटते हैं लेकिन हर मोर्चे पर सरकार फेल हो रही है। किसान हों या बागवान, सरकारी कर्मचारी व पैंशनर हों या आऊटसोर्स कर्मी व दिहाड़ीदार  समाज का हर वर्ग आज आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने को मजबूर हो रहा है। व्यापारी वर्ग अलग से परेशान है। भाजपा सरकार कुछ चुनिंदा कार्पोरेट घरानों के हाथों की कठपुतली बन कर रह गई है।

शुरू हो चुकी है भाजपा की उलटी गिनती
राजेंद्र राणा ने कहा कि इतनी महंगाई किसी भी शासन में नहीं हुई, जितनी भाजपा सरकार के शासन में हुई है। डीजल, पैट्रोल और रसोई गैस के दामों में आए दिन मनमानी बढ़ौतरी हो रही है। दूध, दही और पनीर जैसी खाने-पीने की चीजों पर मनमाना जीएसटी थोंप दिया गया है। महंगाई और भाजपा के कुशासन के खिलाफ आवाज उठाने वाले विरोधी दलों के नेताओं के खिलाफ जांच एजैंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और पूरे देश में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति बनी हुई है। राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अब भाजपा सरकार का बोरिया-बिस्तर सिमटने वाला है तथा 4 उपचुनावों में हुई करारी हार के बाद से ही प्रदेश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!