उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर का जीएस बाली पर पलटवार, जानिए क्या कहा

Edited By Vijay, Updated: 08 Jan, 2021 05:52 PM

minister vikram thakur target on gs bali

उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने पंचायती राज संस्थाओं और नगर निकायों के चुनावों में कांग्रेस की जीत पर जीएस बाली द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है।

डाडासीबा (सुनील): उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने पंचायती राज संस्थाओं और नगर निकायों के चुनावों में कांग्रेस की जीत पर जीएस बाली द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है। उन्होंने नंगल चौक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बाली साहब अपनी पार्टी की लुटिया डूबते हुए देखकर आए दिन नए-नए शगूफे छोड़ते हैं लेकिन उनकी कोई भी मनोकामना अब पूर्ण होने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बाली साहब! आपका शिष्य आपसे आगे निकल गया और अपने शिष्य पर आपको गर्व होना चाहिए जो अपने क्षेत्र में विकास के दृष्टिकोण से बेहतरीन कार्य कर रहा है। अब आपका जमाना चला गया। आप अब नए जमाने की बात करो। देश और प्रदेश अब नई राह की तरफ बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि जीएस बाली बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन सरकार बनने के उपरांत बेरोजगारों को रोजगार प्रदान करने में उनकी पार्टी नाकाम रही है। कांग्रेस पार्टी कभी एक घर से एक व्यक्ति को नौकरी तो कभी चुनावों के समीप बेरोजगारों के नौकरी हेतु फार्म भरवाने का झांसा देकर युवाओं को गुमराह करती आई है और अब दोबारा फिर बाली साहब इसी काम में लगे हुए हैं। इस अवसर पर संगठनात्मक जिला देहरा के अध्यक्ष संजीव शर्मा तथा जिला परिषद प्रत्याशी अनीता सपेहिया भी उपस्थित रहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!