एच.आर.टी.सी. परिचालकों ने मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 02 Jul, 2022 04:08 PM

hrtc operators protested for demands

हिमाचल पथ परिवहन निगम चम्बा परिचालक यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर शनिवार को भी एच.आर.टी.सी. कार्यशाला में गेट मीटिंग की। इस मौके पर मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर परिचालक यूनियन के बचन सिंह, अजय कुमार, मनोज...

चम्बा (काकू): हिमाचल पथ परिवहन निगम चम्बा परिचालक यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर शनिवार को भी एच.आर.टी.सी. कार्यशाला में गेट मीटिंग की। इस मौके पर मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर परिचालक यूनियन के बचन सिंह, अजय कुमार, मनोज कुमार नैय्यर, अनूप, सहगल, विनोद, यशपाल, राजेश, अजय, पंकज, दीपक, रवि कुमार, मुकेश कुमार, मनोज कुमार, राजेश छाबड़ा, रिंकू चड्ढा, बिट्टू, शशि कुमार, आशीष पठानिया, नीतीश, इरफान खान व मुकेश ने कहा कि सरकार की तरफ से जो छठे वेतन आयोग का लाभ कर्मचारियों दिया गया है उनका लाभ एच.आर.टी.सी. परिचालकों को नहीं मिल पा रहा है।

हिमाचल पथ परिवहन निगम के परिचालक कर्मचारी रात दिन अपनी सेवाएं दे रहे हैं और उन्हें इस अधिकार से वंचित किया जा रहा है। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें उनका हक जल्द से जल्द दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!