ओवरलोडिंग को लेकर CPIM ने किया धरना-प्रदर्शन

Edited By Ekta, Updated: 27 Jun, 2019 05:46 PM

has about overloading cpim protest

कुल्लू हादसे के बाद निजी और सरकारी बसों में ओवरलोडिंग को लेकर की जा रही सख्ती के बाद लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। लोगों ने सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने शुरू कर दिए हैं। सीपीआईएम ने शिमला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन कर...

शिमला (योगराज): कुल्लू हादसे के बाद निजी और सरकारी बसों में ओवरलोडिंग को लेकर की जा रही सख्ती के बाद लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। लोगों ने सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने शुरू कर दिए हैं। सीपीआईएम ने शिमला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन कर एचआरटीसी और सरकार कर खिलाफ ओवरलोडिंग के नाम पर तंग करने को मोर्चा खोल दिया है। सीपीआईएम नेता राकेश सिंघा ने कहा कि एचआरटीसी में चालकों और परिचालकों की भारी कमी चल रही है जिन्हें सरकार ने समय पर नहीं भरा है। 

बसों की संख्या भी बहुत कम है जिस वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है और बसों में जगह न होने के बावजूद बजी सफर करना पड़ रहा है। सरकार अतिरिक्त बसों का प्रावधान करने के बजाय आम लोगों को तंग करने का काम कर रही है। जिसे किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्कूली बच्चों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है सरकार को अतिरिक्त स्कूल बसें चलानी चाहिए जिससे ओवरलोडिंग पर भी लगाम लगेगी और लोगों को परेशानी भी कम होगी।सीपीआईएम नेता राकेश सिंघा ने सरकार से ओवरलोडिंग को लेकर जल्द ठोस कदम न उठाए जाने पर जुलाई महीने में बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!