अवैध खनन में लगे पांच ट्रैक्टर जब्त, वसूला जुर्माना

Edited By prashant sharma, Updated: 26 Jan, 2021 10:50 AM

five tractor engaged in illegal mining seized fine recovered

जिला कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के दिशानिर्देशों के अनुसार ढांगू पुलिस ने खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार देर सायं अवैध खनन में लगे करीब पांच ट्रैक्टर ट्राली ओर एक जेसीबी मशीन का माइनिंग एक्ट के

डमटाल (सिमरन) : जिला कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के दिशानिर्देशों के अनुसार ढांगू पुलिस ने खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार देर सायं अवैध खनन में लगे करीब पांच ट्रैक्टर ट्राली ओर एक जेसीबी मशीन का माइनिंग एक्ट के तहत चलान काट  75 हजार रुपए बतौर जुर्माना वसूल किया। पंचायती चुनावों के चलते पुलिस विभाग व्यस्त होने के कारण खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए कि सरेआम अवैध खनन को अंजाम देने लग गए। वही डमटाल पुलिस थाना के तहत ढांगू पुलिस चौकी के प्रभारो गुरध्यान शर्मा के नेतृत्व में ढांगू पुलिस ने सोमवार देर रात्रि माजरा गाँव में बहती चक्की खड्ड में दबिश दी।

पुलिस की अकस्मात कार्रवाई के दौरान अवैध खनन में जुटे करीब पांच ट्रैक्टर ट्राली ओर एक जेसीबी मशीन पुलिस टीम को देखकर मौका से अपने वाहनों को भगा ले जाने की कोशिश करने लगे लेकिन प्रभारी गुरध्यान शर्मा और उनकी पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी पांच ट्रैक्टर ओर एक जेसीबी मशीन के मौका पर अवैध माइनिंग एक्ट के तहत चालान कर जुर्माना वसूल किया तथा भविष्य में अवैध खनन न करने की चेतावनी भी दी। डीएसपी नुरपुर अशोक रत्न ने पुष्टि करते हुए बताया कि ढांगू पुलिस ने अवैध खनन करते पांच ट्रैक्टर ओर एक जेसीबी मशीन का माइनिंग एक्ट के तहत चालान काट मौका पर जुर्माना वसूला गया है। उन्होंने बताया की अवैध खनन और अवैध गतिविधियों को क्षेत्र में कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!