चैत्र मेलों से पहले बाबा बालक नाथ मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब

Edited By Vijay, Updated: 12 Mar, 2023 11:11 PM

devotees in baba balak nath temple

बाबा बालक नाथ की तपोभूमि मंदिर शाहतलाई में 14 मार्च से शुरू होने वाले चैत्र मास के मेलों से पूर्व रविवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा। काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा जी के मंदिर में शीश नवाया। काबिलेगौर है कि शाहतलाई में शनिवार से श्रद्धालुओं...

शाहतलाई (हिमल): बाबा बालक नाथ की तपोभूमि मंदिर शाहतलाई में 14 मार्च से शुरू होने वाले चैत्र मास के मेलों से पूर्व रविवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा। काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा जी के मंदिर में शीश नवाया। काबिलेगौर है कि शाहतलाई में शनिवार से श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया था तथा शाम होते-होते काफी संख्या में श्रद्धालु बाबा जी की तपोस्थली शाहतलाई पहुंच गए थे। श्रद्धालुओं का शाहतलाई मंदिर में आने का सिलसिला शनिवार देर रात तक जारी रहा। रविवार सुबह भी पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तराखंड व जम्मू आदि राज्यों से श्रद्धालुओं का आना जारी रहा। शाहतलाई मंदिर न्यास द्वारा श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु लंगर की व्यवस्था की गई थी, जिसमें श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर में श्रद्धालुओं के सुचारू रूप से माथा टेकने की प्रक्रिया को चलाने के लिए होमगार्ड के जवानों की तैनाती भी की गई थी।  
PunjabKesari

उधर, मंदिर न्यास तलाई के कनिष्ठ अभियंता एवं मंदिर प्रभारी इंजीनियर विजय ठाकुर ने बताया कि रविवार को काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा बालक नाथ जी के तपोस्थली मंदिर शाहतलाई में शीश नवाकर बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास द्वारा मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए विभिन्न विभागों के माध्यम से सुविधाओं का प्रबंध किया गया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!