कांगड़ा के भदरोआ में मिला ग्रेनेड, डिफ्यूज करने के लिए बुलाई सेना

Edited By Kuldeep, Updated: 05 Aug, 2022 07:22 PM

damtal grenade diffuse

कांगड़ा जिले के भदरोआ में शुक्रवार दोपहर को ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए सेना बुलाई गई। सेना ने मौके पर पहुंच कर ग्रेनेड को डिफ्यूज कर दिया है।

डमटाल (सिमरन): कांगड़ा जिले के भदरोआ में शुक्रवार दोपहर को ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए सेना बुलाई गई। सेना ने मौके पर पहुंच कर ग्रेनेड को डिफ्यूज कर दिया है। बता दें कि डमटाल थाना के तहत जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक भदरोआ में ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस टीम सहित मौके पर पहुंचे और नूरपुर में तैनात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरिंद्र कुमार शर्मा को सूचित किया। पुलिस ने ग्रेनेड मिलने वाले क्षेत्र को सील कर दिया है। पुलिस ने ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए सेना के उच्चाधिकारियों के साथ संपर्क साधा।

एडिशनल एस.पी. सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि मौके पर मिले ग्रेनेड को लेकर जांच की जा रही है। ग्रेनेड के बारे में जांच व इसे डिफ्यूज करने के लिए सेना से सहायता मांगी गई। ग्रेनेड वाले क्षेत्र को पुलिस ने पूरी तरह से सील कर दिया है और पुलिस की तैनाती कर दी गई है। डमटाल पुलिस मामले की जांच कर रही है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। गौरतलब है कि भदरोआ में इसी स्थान पर कुछ वर्ष पहले 9 अगस्त को ग्रेनेड मिला था, जिसको डमटाल पुलिस ने कब्जे में लेकर भारतीय सेना की सहायता से डिफ्यूज किया था और बड़ा हादसा होने से टल गया था। ठीक उसी स्थान पर अब फिर से ग्रेनेड मिला है। ऐसी विस्फोटक सामग्री मिलने से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है। लगातार ग्रेनेड मिलने से डमटाल पुलिस व खुफिया एजैंसियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगता है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!