Chamba : SMC चुनाव के बाद 2 गुटों में हुई झड़प, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Kuldeep, Updated: 11 Jun, 2024 06:54 PM

clashes between two groups after smc elections

जिले के चुराह क्षेत्र के नैला स्कूल में एसएमसी चुनाव में विवाद हो गया। यह विवाद कोई स्कूल के विकास के लिए नहीं, बल्कि अध्यक्ष बनने के लिए हुआ।

तीसा (सुभानदीन): जिले के चुराह क्षेत्र के नैला स्कूल में एसएमसी चुनाव में विवाद हो गया। यह विवाद कोई स्कूल के विकास के लिए नहीं, बल्कि अध्यक्ष बनने के लिए हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि 2 गुटों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। यही नहीं, हंगामे के बाद एक गुट द्वारा एक व्यक्ति के घर पर जमकर पत्थर भी बरसाए गए। मारपीट में दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं। दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए। सोमवार को चुराह क्षेत्र की राजकीय उच्च पाठशाला नैला में स्कूल प्रबंधन समिति (एसएमसी) के गठन को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था। इस दौरान 2 पक्षों ने अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी पेश की।

2 पक्ष होने के कारण दोनों के लिए वोटिंग करवाई गई। वोटिंग में दोनों प्रत्याशियों को बराबर मत मिले। इस पर मामला गर्मा गया। वहीं एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल तीसा में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसडीपीओ सलूणी रंजन शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!