कुर्सी हमारा लक्ष्य नहीं, कुर्सी रास्ता है जन सेवा का : जेपी नड्डा

Edited By Vijay, Updated: 27 Feb, 2020 08:52 PM

jp nadda in shimla

कुर्सी हमारा लक्ष्य नहीं, यह माध्यम है सेवा करने का। यह लक्ष्य लेकर चलेंगे तो एक दिन अपने लक्ष्य में जरूर कामयाब होंगे। राजनीति को पार्टटाइम और हॉबी न समझें। राजनीति करोड़ों लोगों को बदलने का रास्ता है। इसलिए इसे हल्के में न लें। राजनीति में एंट्री...

शिमला (ब्यूरो): कुर्सी हमारा लक्ष्य नहीं, यह माध्यम है सेवा करने का। यह लक्ष्य लेकर चलेंगे तो एक दिन अपने लक्ष्य में जरूर कामयाब होंगे। राजनीति को पार्टटाइम और हॉबी न समझें। राजनीति करोड़ों लोगों को बदलने का रास्ता है। इसलिए इसे हल्के में न लें। राजनीति में एंट्री तो है लेकिन एग्जिट नहीं है। एक बार अगर आप कमल के हो गए, जब पार्टी का ठप्पा लग गया तो फिर जमकर इसमें खेलना चाहिए। तभी आप समाज को बदल सकते हैं। ये बातें अध्यक्ष बनने पर पहली बार शिमला पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीरवार को पीटरहॉफ में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने ताजपोशी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और देश के सभी राज्यों का आभार जताया।
PunjabKesari, Reception Program Image

नड्डा पर हमारा अधिकार और यह अधिकार हम हिमाचली नहीं छोड़ेंगे : जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमारा अधिकार है और यह अधिकार हम हिमाचली छोड़ेंगे नहीं। हिमाचल ने हर कदम पर जगत प्रकाश नड्डा का सहयोग व समर्थन किया है।
PunjabKesari, Reception Program Image

नड्डा में सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने की काबिलियत  : अनुराग

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने की काबिलियत है और सभी इनके नेतृत्व में पार्टी को मजबूत करेंगे। उनसे जब दिल्ली में दिए विवादित बयान के बारे में प्रश्न पूछा गया तो वह उसे टाल गए।
PunjabKesari, Reception Program Image

हिमाचल में 15 साल तक रिपीट करवानी है बीजेपी सरकार : बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए अभी से ही कमर कसने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार 15 साल तक बीजेपी सरकार रिपीट करवानी है और जयराम के नेतृत्व में सरकार बनानी है और इसके लिए भी कार्यकर्ता अभी से काम करें।
PunjabKesari, Reception Program Image

हिमाचल का हीरा देश को करेगा रोशन

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी इस मौके पर कहा कि प्रदेश ने हीरा पैदा किया है जो अब देश का मार्गदर्शन करेगा। विश्वविद्यालय से इन्होंने पहला पाठ पढ़ा और इनकी योग्यता को देखते हुए इन्हें पार्टी ने अध्यक्ष बनाया है।
PunjabKesari, Reception Program Image

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर, डॉ. राजीव सहजल, नरेंद्र बरागटा, संगठन मंत्री पवन राणा, महासचिव त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, त्रिलोक कपूर, संदीपनी भारद्वाज, सचिव कुसुम सदरेट, पायल वैद्य, रूपा शर्मा, कोषाध्यक्ष संजय सूद, विधायक बलवीर वर्मा, गणेश दत्त, जिलाध्यक्ष रवि मेहता और महिला मोर्चा के अध्यक्ष रश्मीधर सूद सहित युवा मोर्चा के अलावा सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!