अभिषेक राणा ने मोदी सरकार पर लगाया द्वेष की राजनीति करने का आरोप, जानिए क्यों

Edited By Vijay, Updated: 22 Aug, 2019 05:39 PM

abhishek rana target on modi government

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग के प्रमुख अभिषेक राणा ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वर्तमान में देश की अर्थव्यवस्था का दिवाला निकल चुका है लेकिन ऐसी विकट स्थिति से देश को उबारने की बजाय सरकार बदले की भावना से काम कर यही है।

हमीरपुर: प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग के प्रमुख अभिषेक राणा ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वर्तमान में देश की अर्थव्यवस्था का दिवाला निकल चुका है लेकिन ऐसी विकट स्थिति से देश को उबारने की बजाय सरकार बदले की भावना से काम कर यही है। जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि इस समय ऑटोमोबाइल सैक्टर में साढ़े 3 लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार हुए हैं तो टैक्सटाइल सैक्टर में भी नौकरियों को लेकर ऐसी ही स्थिति बनी हुई है लेकिन सरकार इससे निपटने की बजाय विपक्ष के नेताओं पर मामले दर्ज कर ध्यान भटकाने में लगी हुई है। वर्तमान में ईडी व सीबीआई द्वारा की जा रही कार्रवाई मात्र बदले की भावना से ओत-प्रोत है तथा विपक्षी नेताओं को बदनाम करने की सोची-समझी चाल है।

मोदी सरकार में सबसे बुरे दौर से गुजर रहा देश

उन्होंने कहा कि सही होता कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था को सुधारने का प्रयास करती लेकिन सरकार द्वेष की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में देश सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है तथा कंपनियां मंदी की मार झेल रही हैं। एक साल में ही 10 सरकारी बैंकों के 5500 एटीएम व 600 शाखाओं पर ताला लग गया है। जीडीपी स्तर गिर चुका है। इतना सब होने के बावजूद सरकार न तो देश की आर्थिक व्यवस्था सुधार पाई है और न ही मंदी से सरकार उबार पाई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!