पर्यटकों की गाड़ी को जान-बूझकर मारी टक्कर, 3 गिरफ्तार

Edited By Updated: 28 Jan, 2017 02:19 AM

intentionally tourists car hit  3 arrested

उपमंडल के बीड़-बिलिंग क्षेत्र में एक बार फिर पर्यटकों की सुरक्षा रामभरोसे हुई है।

बैजनाथ: उपमंडल के बीड़-बिलिंग क्षेत्र में एक बार फिर पर्यटकों की सुरक्षा रामभरोसे हुई है। बुधवार को बिलिंग में बर्फबारी देखने गए एक परिवार को कोटली के पास शरारती तत्वों द्वारा प्रताडि़त करने और उनकी गाड़ी को हिट करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद हमीरपुर विकासनगर निवासी वरुण शर्मा (30), विपन कुमार (38), निशा कुमारी (37), रुचिता शर्मा (28) और वीहा शर्मा (5) को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार इस घटना में संलिप्त तीनों युवकों अंकुश व नेपाली मूल के निवासी अंगद निवासी सूजा और अजय निवासी चौंतड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया गया है तथा कार को कब्जे में ले लिया है।

युवकों ने महिलाओं से की बदतमीजी
 घटना में घायल हुए विपन ने बताया कि तीनों युवक उनकी कार में बैठी महिलाओं के साथ बदतमीजी करने लगे, मगर उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन इसके बाद तीनों ने कोटली गांव के पास गाड़ी को जान-बूझकर पास लेने के बहाने टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे ढांक में लुढ़क गई। इसके बाद वे तीनों लोग अपनी गाड़ी वहीं छोड़ कर वहां से भाग गए। हादसे में घायल परिवार को स्थानीय लोगों की मदद से बैजनाथ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें टांडा अस्पताल रैफर कर दिया गया।

3 युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया 
बैजनाथ के डी.एस.पी. पूर्ण चंद ने बताया कि वीरवार को बैजनाथ थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम को घटना स्थल पर रवाना कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस वारदात में शामिल 3 युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और उनकी कार को भी कब्जे में लिया गया है तथा लापरवाही से गाड़ी चलाकर नुक्सान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। 
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!