कॉलेज प्रिंसीपल ने अनुराग ठाकुर काे किया इग्नाेर, CM जयराम ने जमकर लगाई लताड़

Edited By Vijay, Updated: 19 Feb, 2020 03:37 PM

college principal ignore the anurag thakur

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के कांगड़ा प्रवास के दौरान दूसरे दिन देहरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गवर्नमैंट पीजी कॉलेज ढलियारा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को इग्नोर करना उस समय महंगा...

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के कांगड़ा प्रवास के दौरान दूसरे दिन देहरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गवर्नमैंट पीजी कॉलेज ढलियारा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को इग्नोर करना उस समय महंगा पड़ गया जब सीएम ने उन्हें जमकर लताड़ा। हुआ यूं कि सीएम का सबसे पहले गवर्नमैंट पीजी कॉलेज ढलियारा में कार्यक्रम था, जिसमें केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन की तरफ से प्रिंसीपल ने सबसे पहले सीएम उसके बाद कैबिनेट मंत्री और विधायकों का स्वागत किया तथा अंत में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम लिया, जिस पर सीएम उखड़ गए और उन्होंने कॉलेज प्रिंसीपल और प्रबंधन को लताड़ते हुए कहा कि कम से कम प्रोटोकॉल का लिहाज रख लेना चाहिए। इस दौरान प्रिंसीपल चुपचाप सुनते रहे और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

कांगड़ा एयरपोर्ट का विस्तारीकरण समय की मांग

इससे पहले विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी में शीश नवाने पहुंचे सीएम ने कहा कि कांगड़ा हिमाचल प्रदेश का सबसे बड़ा जिला है और यहां पर पर्यटन के लिए अपार संभावनाएं हैं इसलिए कांगड़ा एयरपोर्ट का विस्तारीकरण समय की मांग है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की जमीन विस्तारीकरण में आ रही है उन्हें उचित मुआवजा देकर पुनस्र्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पर्यटन को पंख लगे यह सरकार का उद्देश्य है। इस मौके पर डीसी कांगड़ा ने ज्वालामुखी शक्तिपीठ पहुंचने पर मंदिर प्रशासन की ओर से मां की फोटो व स्मृति चिन्ह मुख्यमंत्री को भेंट किया। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार व विधायक रमेश धवाला भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!