आम आदमी पार्टी ने जारी की 54 प्रत्याशियों की दूसरी सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट

Edited By Vijay, Updated: 19 Oct, 2022 10:23 PM

aam aadmi party released second list of 54 candidates

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसके तहत पार्टी ने 54 प्रत्याशियों के नाम फाइनल किए हैं।

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसके तहत पार्टी ने 54 प्रत्याशियों के नाम फाइनल किए हैं। सूची के तहत चुराह से नंद कुमार जरयाल, भरमौर से प्रकाश चंद भारद्वाज, चम्बा से शशि कांत, डल्हौजी से मनीष सरीन, नूरपुर से मनीषा कुमारी, इंदौरा से जगदीश बग्गा, ज्वाली से कैप्टन बलदेव राज, देहरा से कर्नल मनीष धीमान, जसवां-प्रागपुर से साहिल चौहान, ज्वालामुखी से होशियार सिंह, जयसिंहपुर से संतोष कुमार, सुलह से रविंद्र सिंह रवि, कांगड़ा से राजकुमार जसवाल, शाहपुर से अभिषेक ठाकुर, धर्मशाला से कुलवंत राणा, पालमपुर से संजय भारद्वाज का नाम शामिल है।
PunjabKesari

वहीं  मनाली से अनुराग प्रार्थी, कुल्लू से शेर सिंह शेरा नेगी, बंजार से नीरज सैनी, आनी से डॉ. इंद्र पॉल, करसोग से भगवंत सिंह, सुंदरनगर से एडवोकेट पूजा ठाकुर, नाचन से जबना चौहान, सराज से एडवोकेट गीता नंद ठाकुर, जोगिंद्रनगर से रविंद्र पॉल सिंह, धर्मपुर से राकेश मंढोत्रा, मंडी से श्याम लाल, बल्ह से तारा चंद भाटिया, भोरंज से रजनी कुशल, सुजानपुर से अनिल राणा, हमीरपुर से सुशील कुमार सुरोच, बड़सर से गुलशन सोनी, नादौन से शैंकी ठुकराल, हरोली से रविंद्र पाल सिंह मान, ऊना से राजीव गौतम, कुटलैहड़ से अनिल मनकोटिया, झंडूता से सुधीर सुमन, घुमारवीं से राकेश चोपड़ा, बिलासपुर से अमर सिंह चौधरी, श्री नयना देवीजी से नरेंद्र ठाकुर का नाम शामिल है।
PunjabKesari

इसी तरह अर्की से जीत राम शर्मा, नालागढ़ से धर्मपाल चौहान, दून से स्वर्ण सिंह सैनी, सोलन से अंजू राठौर, कसौली से हरमेल धीमान, नाहन से सुनील शर्मा, श्री रेणुकाजी से लै. कर्नल राम कृष्ण, शिलाई से नाथुराम चौहान, शिमला से चमन राकेश अज्ता, शिमला ग्रामीण से प्रेम ठाकुर, जुब्बल-कोटखाई से श्रीकांत चौहान, रामपुर से उदय सिंह डोगरा, रोहड़ू से अश्वनी कुमार व किन्नौर से तरसेम सिंह का नाम शामिल है।
PunjabKesari

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!