Himachal weather: बारिश का कहर, नाले में बहने से बाइक सवार की मौत, 25 से पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय

Edited By Rahul Singh, Updated: 22 Aug, 2024 09:52 AM

rain wreaks havoc bike rider dies after being swept away in drain

जिला सोलन के डोली-रामशहर-बद्दी सड़क पर कट्टलनाला में बारिश का कहर फिरसे देखने को मिला है। बता दें कि नालागढ़ में तेज बहाव से आए पानी में एक बाइक सवार की बहने से मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

हिमाचल। जिला सोलन के डोली-रामशहर-बद्दी सड़क पर कट्टलनाला में बारिश का कहर फिरसे देखने को मिला है। बता दें कि नालागढ़ में तेज बहाव से आए पानी में एक बाइक सवार की बहने से मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने शशि पाल निवासी गांव मंज्यारी, सौर तहसील रामशहर का शव दो किलोमीटर दूर धर्माणा कुंड के समीप बरामद किया।

बार-बार भूस्खलन से एनएच-पांच पर यातायात बाधित

वहीं, किन्नौर के निगुलसरी में बार-बार भूस्खलन से एनएच-पांच पर यातायात बाधित हो रहा है। बुधवार को भी आठ घंटे तक यहां एनएच बंद रहा। उधर, बुधवार शाम तक प्रदेश में 55 सड़कें, 14 बिजली ट्रांसफार्मर और 29 पेयजल योजनाएं ठप रहीं। जिला मंडी में 14, शिमला में 13, कुल्लू में 11, कांगड़ा में 12, किन्नौर में 2 और ऊना-सिरमौर-बिलासपुर में एक-एक सड़क बंद रही। प्रदेश में जारी बारिश से अभी तक विभिन्न विभागों को 1,19,544 लाख रुपये का नुकसान हो गया है।

25 से पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय, 27 तक भारी बारिश का येलो अलर्ट

हिमाचल प्रदेश में दक्षिण पश्चिम मानसून कमजोर पड़ गया है। 22 से 24 अगस्त तक प्रदेश में मौसम साफ रहने के आसार हैं। 25 अगस्त से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है। 27 अगस्त तक प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी हुआ है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!