कांग्रेस की गाड़ी अब शिमला जाकर ही रुकेगी : मुकेश अग्निहोत्री

Edited By Vijay, Updated: 09 Nov, 2022 09:47 PM

mukesh agnihotri

पीएम नरेंद्र मोदी को बार-बार हिमाचल आना पड़ रहा है क्योंकि उन्हें भी पता चल चुका है कि जयराम सरकार पूरे कार्यकाल में निकम्मी सरकार रही है। यह बात जनसभा को संबोधित करते हुए नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कही। उन्होंने कहा कि अब 48 घंटे हैं जितनी...

ऊना (सुरेंद्र): पीएम नरेंद्र मोदी को बार-बार हिमाचल आना पड़ रहा है क्योंकि उन्हें भी पता चल चुका है कि जयराम सरकार पूरे कार्यकाल में निकम्मी सरकार रही है। यह बात जनसभा को संबोधित करते हुए नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कही। उन्होंने कहा कि अब 48 घंटे हैं जितनी सेवा करनी है कर लो, अब भाजपा सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं। सरकार बनते ही मंदिरों का अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा जो मंदिरों की देखरेख और रखरखाव करेगा। हिमाचल देवभूमि है और कई मंदिर हैं जिन्हें संवारा जाएगा तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और ख्याति हिमाचल के धार्मिक स्थलों को दिलाई जाएगी। कांग्रेस की सरकार में अब मंदिरों का अधिग्रहण नहीं होगा। भाजपा सरकार की तरह जबरदस्ती किसी मंदिर का अधिग्रहण कांग्रेस द्वारा नहीं किया जाएगा। अग्निहोत्री ने कहा कि जिस भाजपा सरकार ने आस्था पर चोट की है और धर्म के नाम पर लूट मचाई है उसके जाने का समय आ चुका है। नेता विपक्ष ने कहा कि कांग्रेस की गाड़ी अब शिमला जाकर ही रुकेगी और सरकार कांग्रेस की बनकर ही रहेगी।

महंगाई चरम पर, घरों का बजट डगमगाया
अग्निहोत्री ने कहा कि महंगाई चरम पर है। आटा, तेल, सिलैंडर इतना महंगा हो चुका है कि घरों का बजट डगमगा गया है लेकिन भाजपा विकास के झूठे ढिंढोरे पीटने से बाज नहीं आती। दूध, दही, पनीर, लस्सी, माथे की बिंदी, कंगन, पायल, बच्चे की दूध की बोतल, निप्पल पर टैक्स लाद दिए गए हैं और लोगों को दबाया जा रहा है। 

पाइप घोटाले की जांच करवाएंगे
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कर्मचारियों को ओपीएस दी जाएगी और सभी वर्गों से किए वायदे पूरे किए जाएंगे। प्रदेश में घर-घर नल लगाने की आड़ में पाइपों का घोटाला हुआ है, उसकी भी जांच होगी और दोषियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। सभी के चेहरों से नकाब उठाया जाएगा। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!