कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने की भाजपा में घर वापसी

Edited By Rajneesh Himalian, Updated: 05 Oct, 2022 12:02 AM

suresh chandel left congress will join bjp again

पूर्व सांसद एवं कांग्रेस इलैक्शन कमेटी और अनुशासन समिति के सदस्य सुरेश चंदेल ने आज कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने अपना त्यागपत्र कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी को भेजा है जबकि इसकी प्रति प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा...

बिलासपुर (बंशीधर): पूर्व सांसद एवं कांग्रेस इलैक्शन कमेटी और अनुशासन समिति के सदस्य सुरेश चंदेल ने आज कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने अपना त्यागपत्र कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी को भेजा है जबकि इसकी प्रति प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा सिंह को भी भेजी है। कांग्रेस से त्यागपत्र देने के बाद सुरेश चंदेल परिधि गृह बिलासपुर पहुंचे। वहां पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन मंत्री पवन राणा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में भगवा पटका पहनाकर उन्हें दोबारा से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। 

कांग्रेस को कोई फर्क नहीं : गोयल
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया पैनलिस्ट अनिल गोयल ने कहा कि सुरेश चंदेल के भाजपा में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सुरेश चंदेल ने अपने घर वापसी की है। सुरेश चंदेल ने किसी पद की लालसा से यह कदम उठाया है। गोयल ने कहा कि कांग्रेस में निष्ठवान कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है जो किसी पद की लालसा के बिना कांग्रेस को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। गोयल ने कहा कि अच्छा होता भाजपा महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करती और आम जनता को राहत प्रदान करती। आज भाजपा एक मुद्दाविहिन पार्टी बनकर रह गई है।

कांग्रेस की कार्यप्रणाली से दुखी होने पर लिया फैसला: चंदेल 
उधर, पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की कार्यप्रणाली से तंग आकर त्यागपत्र दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 8 वर्षों में देश में बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं। आंतकवाद के विरुद्ध बहुत ज्यादा काम किया है तथा राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करवाया और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई। इन्हीं राष्ट्रवादी नीतियों को लेकर वे पहले सड़कों पर उतरते रहते थे। भाजपा में क्या किसी शर्त पर वापस आए हैं, के सवाल पर कहा कि वे बिना शर्त वापस आए हैं। कांग्रेस में सदर से टिकट की रेस मेें शामिल थे, ऐसे में क्या उन्हें नुक्सान नहीं हुआ के सवाल पर कहा कि वे राष्ट्रवादी विचारधारा के हैं तथा इसके लिए वे अपने स्वार्थ को नहीं देखते। उन्होंने कहा कि अब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!