रानीताल में एक साथ दफनाए 2 बच्चियों के श/व, घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 22 Aug, 2024 07:12 PM

hp top ten

जिला कांगड़ा के रानीताल में गत दिवस एक ही परिवार की 2 बच्चियों की दुखद मौत के मामले में बच्चियों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद बुधवार को शवों को एक साथ पुलिस की निगरानी में दफनाया गया।

शिमला (ब्यूरो): जिला कांगड़ा के रानीताल में गत दिवस एक ही परिवार की 2 बच्चियों की दुखद मौत के मामले में बच्चियों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद बुधवार को शवों को एक साथ पुलिस की निगरानी में दफनाया गया। देशभर में ईडी कार्यालयों के सामने कांग्रेस बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। नाहन नगर परिषद की भाजपा समर्थित अध्यक्षा श्यामा पुंडीर ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बाथू-बाथड़ी बाढ़ दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए गठित अंतर विभागीय कमेटी 10 दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ऊना जिले के आलू उत्पादकों की फसलों की सुरक्षित और चिंतामुक्त बिक्री सुनिश्चित करने के लिए एक सशक्त व्यवस्था बनाई जाएगी। डोली-रामशहर-बद्दी सड़क पर कट्टलनाला में बारिश का कहर फिरसे देखने को मिला है। न्यू शिमला में एक युवती ने एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं। ऊना शहर के वार्ड-10 में बुधवार दोपहर को तीन नाबालिग बच्चे लापता होने की जानकारी मिली है। क्षेत्र में सक्रिय मोबाइल स्नैचर गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

रानीताल में पुलिस की निगरानी में एक साथ दफनाए 2 बच्चियों के श/व, जानें क्या है मामला
 जिला कांगड़ा के रानीताल में गत दिवस एक ही परिवार की 2 बच्चियों की दुखद मौत के मामले में बच्चियों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद बुधवार को शवों को एक साथ पुलिस की निगरानी में दफनाया गया। एक बच्ची खुशी, जिसकी उम्र 7 साल थी और दूसरी बच्ची अंशिका जोकि महज अभी 3 साल की थी।

ईडी ऑफिस के सामने कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार पर साधा निशाना
देशभर में ईडी कार्यालयों के सामने कांग्रेस बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में राजधानी शिमला में कांग्रेस ने ईडी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और ठियोग से विधायक कुलदीप राठौर मौजूद रहे।

नहीं बुलाया जा रहा जनरल हाऊस, कैसे होगा शहर का विकास : श्यामा
सोलन नगर निगम के राजनीतिक घटनाक्रम के बाद अब देश की सबसे पुरानी नगर परिषदों में शुमार नाहन नगर परिषद की भाजपा समर्थित अध्यक्षा श्यामा पुंडीर ने भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने नगर परिषद प्रशासन व कर्मचारियों पर सरकार के दबाव में काम करने के आरोप लगाए हैं।

बाथू-बाथड़ी बाढ़ दुर्घटना पर 10 दिनों में रिपोर्ट सौंपेगी अंतर विभागीय कमेटी
उपायुक्त जतिन लाल ने कहा कि बाथू-बाथड़ी बाढ़ दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए गठित अंतर विभागीय कमेटी 10 दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

आलू उत्पादकों के हितों की रक्षा के लिए बनेगी सशक्त व्यवस्था : मुकेश अग्निहोत्री
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ऊना जिले के आलू उत्पादकों की फसलों की सुरक्षित और चिंतामुक्त बिक्री सुनिश्चित करने के लिए एक सशक्त व्यवस्था बनाई जाएगी। इस कदम से किसानों के हितों की रक्षा होगी और उन्हें किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचाया जा सकेगा।

बारिश का कहर, नाले में बहने से बाइक सवार की मौत, 25 से पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय
जिला सोलन के डोली-रामशहर-बद्दी सड़क पर कट्टलनाला में बारिश का कहर फिरसे देखने को मिला है। बता दें कि नालागढ़ में तेज बहाव से आए पानी में एक बाइक सवार की बहने से मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, भाई को पीटा और माता-पिता काे दी धमकी, FIR दर्ज
न्यू शिमला में एक युवती ने एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने और छोटे भाई से मारपीट व माता-पिता को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। युवती की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर से ट्यूशन गए 3 बच्चे हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस
ऊना शहर के वार्ड-10 में बुधवार दोपहर को तीन नाबालिग बच्चे लापता होने की जानकारी मिली है। बता दें कि बच्चे घर से अपने साथ बैग में कपड़े भी ले गए हैं। तीनों बच्चे घर से ट्यूशन पर जाने के लिए निकले थे, लेकिन ट्यूशन सेंटर पर नहीं पहुंचे।

मोबाइल स्नैचर गैंग का पर्दाफाश, 4 धरे, इतने हुए मोबाइल बरामद
क्षेत्र में सक्रिय मोबाइल स्नैचर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गैंग यहां से फोन छीन कर पड़ोसी राज्यों चंडीगढ़, हरियाणा और पंजाब में बेचती था। इस गिरोह में उत्तर प्रदेश व हरियाणा के लोगों की संलिप्तता पाई गई है। एस.पी. बद्दी इल्मा अफरोज ने बताया कि बद्दी पुलिस की सिमेट्रिक इंटैलीजैस टीम ने इस गैंग को पकड़ा है।

अस्पताल से लाखों की कॉपर ऑक्सीजन पाइपों के गायब होने के मामले में एफआईआर दर्ज
क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से गायब हुई लाखों रुपए की कॉपर ऑक्सीजन पाइपों के मामले में पुलिस थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में सीएमओ ऊना डाॅ. एसके वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है और जांच को तेज कर दिया गया है।
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!