नशा न मिलने पर बिलासपुर के युवक ने उठाया खौफनाक कदम, चिंतपूर्णी में महाजाम ने छुड़ाए लोगों के पसीने, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kuldeep, Updated: 10 Aug, 2024 07:00 PM

himachal top 10 news

बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर में एक युवक द्वारा स्वयं को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार युवक नशे का आदी था और नशा न मिलने पर स्वयं को रिहायशी मकान में आग लगा ली, जिससे मकान को भी नुक्सान पहुंचा है, जबकि युवक गंभीर रूप...

शिमला: बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर में एक युवक द्वारा स्वयं को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार युवक नशे का आदी था और नशा न मिलने पर स्वयं को रिहायशी मकान में आग लगा ली, जिससे मकान को भी नुक्सान पहुंचा है, जबकि युवक गंभीर रूप से झुलस गया है। तमाम प्रकार के प्रशासनिक दावों की पोल शक्तिपीठ चिंतपूर्णी के मेलों ने खोल दी है। हर वर्ष होने वाले सावन माह के इन मेलों के बावजूद प्रशासन तमाम प्रकार की व्यवस्थाएं करने में विफल रहा है। शनिवार को माता चिंतपूर्णी जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हुआ तो व्यवस्थाएं बदहाल हो गईं।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Himachal: बिलासपुर में युवक ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में AIIMS रैफर
बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर में एक युवक द्वारा स्वयं को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार युवक नशे का आदी था और नशा न मिलने पर स्वयं को रिहायशी मकान में आग लगा ली, जिससे मकान को भी नुक्सान पहुंचा है, जबकि युवक गंभीर रूप से झुलस गया है।

Una: चिंतपूर्णी में मेलों के दौरान हांफी व्यवस्थाएं, 10 किलोमीटर लम्बे जाम ने छुड़ाए पसीने
तमाम प्रकार के प्रशासनिक दावों की पोल शक्तिपीठ चिंतपूर्णी के मेलों ने खोल दी है। हर वर्ष होने वाले सावन माह के इन मेलों के बावजूद प्रशासन तमाम प्रकार की व्यवस्थाएं करने में विफल रहा है। शनिवार को माता चिंतपूर्णी जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हुआ तो व्यवस्थाएं बदहाल हो गईं।

HP Weather Update: कांगड़ा में जमकर बरसे मेघ, ऊना में गर्मी से बेहाल हुए लोग
हिमाचल प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट की चेतावनी के बीच कई क्षेत्रों भारी बारिश हो रही है। वहीं कुछ क्षेत्राें में मौसम स्थिर बना हुआ है। कांगड़ा में हुई मूसलाधार बारिश के बाद जहां कांगड़ा बस अड्डा ने तालाब का रूप धारण कर लिया, वहीं कुछ घरों में बारिश का पानी घुसने से भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सिरमौर के इस ऐतिहासिक तालाब में हर साल मर रही मछलियां, बचाने में नाकामयाब
शायद नगर परिषद नाहन को मछलियों के जीवन से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि वर्षों से हर साल शहर के ऐतिहासिक रानीताल तालाब में काफी संख्या में मछलियों के मरने का सिलसिला जारी है, लेकिन अब तक इस दिशा में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए गए। यदि उठाए गए होते, तो नगर परिषद शायद मछलियों को तड़प-तड़प कर तालाब में दम तोड़ते हुए नहीं देखती।

शर्मनाक! चोरों ने झुग्गियों को निशाना बना चोरी किया सामान, विरोध करने पर पालतू कुत्ते को भी मिली मौ/त
इनसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। बता दें कि जोगिंद्रनगर में चोरों ने झुग्गियों को निशाना बना लिया। यह लोग जो कि परिवार का पालन-पोषण करने के लिए दिहाड़ी लगाते है ओर फिर रात को इनका चूल्हा जलता हो, वहीं पर अगर चोर चोरी कर जाए, तो क्या गुजरेगी उन परिवारों पर।

संजौली कॉलेज में SFI Students ने किया जमकर हंगामा, शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप
शिमला के संजौली कालेज में शनिवार को एसएफआई के छात्रों ( SFI Students) ने प्रिंसीपल आफिस में जमकर हंगामा कर दिया। बता दें कि एसएफआई ने आरोप लगाया कि धरने के दौरान एक शिक्षक द्वारा एसएफआई के कार्यकर्ता के साथ मारपीट की गई।

12 से 24 अगस्त तक किन्नौर प्रवास पर होंगे मंत्री जगत सिंह नेगी, विकास कार्यों के करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास
राजस्व, बागवानी, जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी 12 से 24 अगस्त तक किन्नौर जिला के प्रवास पर होंगे। इस दौरान वह विभिन्न विकासात्मक कार्यों का लोकार्पण एवम शिलान्यास करेंगे तथा जिला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे व आम लोगों के साथ जनसमस्याओं को सुनेंगे।

Himachal: गर्भवती महिला प्रसव के लिए चार घंटे पैदल चल अस्पताल पहुंची
मलाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, बता दें कि हिमाचल में आई बाढ़ की आफत की वजह से लोगों को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि एक गर्भवती महिला को जोखिम भरे रास्ते से प्रसव के लिए अस्पताल लाया गया।

धर्मशाला: न्यायालय के आदेशों की अवहेलना पर Punjab Roadways की दो बसें जब्त  
न्यायालय के आदेशों की अवहेलना पर पंजाब रोडवेज की दो बसें जब्त कर ली गई हैं। दुर्घटना के शिकार पीड़ित परिवारों को पंजाब रोडवेज की ओर से उचित मुआवजा न देने पर कोर्ट ने यह सख्ती दिखाई है। बता दें कि कांगड़ा जिला और सत्र न्यायाधीश राजीव बाली धर्मशाला की अदालत ने पंजाब रोडवेज की बसों को जब्त कर कब्जे में लेने के आदेश दिए हैं।

Himachal weather: कई भागों में भारी बारिश दर्ज, कुछ स्थानों में येलो अलर्ट, जानें मौसम पूर्वानुमान
हिमाचल प्रदेश के कई भागों में भारी बारिश दर्ज की गई है। बता दें कि शुक्रवार रात को नाहन में 168.3, संधोल 106.4, नगरोटा सूरियां 93.2, धौलाकुआं 67.0, जुब्बरहट्टी 53.2, कंडाघाट 45.6, धर्मशाला 13.0, कांगड़ा 12.6 व नारकंडा में 19.0 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!