क्यूरेटेक ग्रुप ने स्थापित की स्व. अमित सिंगला की प्रतिमा

Edited By prashant sharma, Updated: 10 Apr, 2021 05:02 PM

curetech group established self statue of amit singla

बद्दी के क्यूरेटेक ग्रुप के एमडी युवा उद्दमी सुमित सिंगला द्वारा अपने भाई स्व. अमित सिंगला की याद और अविनाश चोपड़ा के जन्म दिन के अवसर पर भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर १३२ रक्तदानियों ने रक्तदान किया।

बद्दी: बद्दी के क्यूरेटेक ग्रुप के एमडी युवा उद्दमी सुमित सिंगला द्वारा अपने भाई स्व. अमित सिंगला की याद और अविनाश चोपड़ा के जन्म दिन के अवसर पर भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 132 रक्तदानियों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर अविनाश चोपड़ा के जन्म दिन पर बीबीएनडीए क्षेत्र में 101 पौधा रोपण किया। स्व. अमित सिंगला का स्टेचू जुड़ी कलां में मेडिटेशन सेंटर क्यूरेटेक ग्रुप में स्थापित किया गया। सिंगला ने कहा छोटी उम्र में अमित सिंगला ने उद्योग जगत में इतना नाम कमा लिया था कि आज कोई भी उनको याद करता है तो उनकी आँखें नम हो जाती हैं। 

इस अवसर पर यह प्रण लिया गया जैसे पंजाब केसरी समूह के डायरेक्टर अविनाश चोपड़ा द्वारा जम्मू कश्मीर आतंक पीड़ितों के लिए राशन सामाग्री के अलावा जरूरत की वस्तुओं लंबे समय से भेजी जा रही हैं, वह बहुत ही सराहनीय है। इसमें आने वाले समय में क्यूरेटेक ग्रुप का भी योगदान रहेगा। सिंगला ने कहा कि आज वह जो कुछ भी हैं उसमें उनके बड़े भाई अमित सिंगला व अविनाश चोपड़ा पंजाब केसरी का बहुत बड़ा हाथ और आशीर्वाद है। सुमित सिंगला ने कहा कि वह दोनों को अपना आइडल मानते हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने इनसे आत्म-अनुशासन, ईमानदारी, करुणा और मानवता का पथ सीखा है और उनके नक़्शे कदम पर चलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। समाज सेवा क्षेत्र में सुमित सिंगला जो आज विश्व भर में उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं और सामाजिक गतिविधियों में कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्टीय पुरस्कार मिले हैं उसका सारा श्रेय अपने बड़े भाई और माता पिता को देते हैं। सुमित सिंगला जो एक पत्रकार से बीबीएनडीए के उद्यमी बनें और सामाजिक कार्यकर्ता पर्यावरणविद् और ब्रह्म कुमारी आंदोलन के उत्साही अनुयायी भी हैं। सिंगला ने कहा कि “मैं अपनी इकाइयों में सभी कर्मचारियों को एक विस्तारित सिंगला परिवार के सदस्यों के रूप में मानता हूं। इस अवसर पर एनजीओ अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसायटी व क्यूरेटेक ग्रुप को एक हजार से अधिक राष्ट्रीय व अंतर्राष्टीय पुरूस्कार प्रपात हो चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!