Shimla: दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहा युवक पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

Edited By Jyoti M, Updated: 29 Sep, 2024 12:58 PM

shimla a youth serving sentence in a rape case escapes by dodging the police

उत्तर प्रदेश के निवासी लवकुश, जो कंडा जेल में दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहा था, पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। इस घटना के बाद जिला पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है और कैदी की तलाश के लिए जंगलों में अभियान चलाया जा रहा है।

हिमाचल डेस्क। उत्तर प्रदेश के निवासी लवकुश, जो कंडा जेल में दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहा था, पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। इस घटना के बाद जिला पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है और कैदी की तलाश के लिए जंगलों में अभियान चलाया जा रहा है।

फरार होने का तरीका

शनिवार को लवकुश को आईजीएमसी में सामान्य जांच के लिए लाया गया था। वहीं, उसने पेशाब करने का बहाना बनाया और पुलिस को चकमा देकर जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी शुरू की और जिले के सभी प्रवेशद्वारों पर चेकिंग की जा रही है। बसों और वाहनों की नियमित जांच की जा रही है ताकि आरोपी बाहर न जा सके। पुलिस ने तवी मोड़ के जंगल में भी चप्पा-चप्पा छानने का अभियान शुरू किया है।

कैदी की पहचान

लवकुश की उम्र 24 वर्ष है और उसकी पहचान के बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए सभी संभव प्रयास किए हैं। हालांकि, देर रात तक उसे पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली।

जिले की सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग सतर्क है और स्थानीय लोगों से भी सहयोग की अपील की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!