मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू का बड़ा ऐलान, टांडा अस्पताल में 462 पदों पर निकाली भर्ती, 5 जिलों में बारिश का अलर्ट, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kuldeep, Updated: 03 Sep, 2024 08:58 PM

himachal top 10 news

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविदंर सुक्खू ने आज लोगों के लिए अस्पताल में बेहतर सूविधाएं देने को लेकर बड़े ऐलान किए हैं। बता दें कि डा. राजेंद्र प्रसाद राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय टांडा में 462 पदों को सृजित कर भरने का निर्णय लिया है।

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविदंर सुक्खू ने आज लोगों के लिए अस्पताल में बेहतर सूविधाएं देने को लेकर बड़े ऐलान किए हैं। बता दें कि डा. राजेंद्र प्रसाद राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय टांडा में 462 पदों को सृजित कर भरने का निर्णय लिया है। हिमाचल में मानसून एक बार फिर सक्रिय हो गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में भी प्रदेश भर में भारी बारिश का यैलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने किया बड़ा ऐलान, टांडा अस्पताल में इन पदों पर निकाली भर्ती
हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविदंर सुक्खू ने आज लोगों के लिए अस्पताल में बेहतर सूविधाएं देने को लेकर बड़े ऐलान किए हैं। बता दें कि डा. राजेंद्र प्रसाद राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय टांडा में 462 पदों को सृजित कर भरने का निर्णय लिया है।

Shimla: मानसून फिर सक्रिय, 5 जिलों में बारिश का अलर्ट
हिमाचल में मानसून एक बार फिर सक्रिय हो गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में भी प्रदेश भर में भारी बारिश का यैलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

Himachal: शहरी निकायों के 3 पदों पर उपचुनाव के लिए अधिसूचना जारी, 29 सितम्बर को होगा मतदान
हिमाचल के शहरी निकायों में 3 पदों पर उपचुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है। इन 3 पदों में एक पद वार्ड नंबर-5 नगर निगम सोलन में, एक पद वार्ड नंबर-7 नगर परिषद सुजानपुर जिला हमीरपुर में और एक पद वार्ड नंबर-9 नगर परिषद नेरचौक जिला मंडी में रिक्त है।

Shimla: नेता प्रतिपक्ष की जासूसी नहीं पानी की सप्लाई की मै​पिंग कर रहा ड्रोन : सीएम
सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि ड्रोन से नेता प्रतिपक्ष की जासूसी नहीं की जा रही है। शिमला जल प्रबंधन निगम लिमिटेड (एसजेपीएनएल) शिमला में दबावयुक्त निरंतर पानी की सप्लाई के लिए ड्रोन से मैपिंग कर रहा है। यह बात उन्होंने मंगलवार को विधानसभा में अपने एक वक्तव्य में कही।

Solan: कमरे में की तेजधार हथियार से महिला की हत्या
औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी के भटोलीकलां में हिमुडा के एक खाली कमरे में एक अज्ञात महिला की हत्या हुई है। महिला को धारदार हथियार से मारा गया है। महिला की गर्दन व सिर में तेज हथियार से हमला हुआ है।

Shimla: हाईकोर्ट ने कोलडैम जलाशय में जल क्रीड़ा पर लगाई रोक
प्रदेश हाईकोर्ट ने कोलडैम जलाशय में रत्न एडवैंचर को जल क्रीड़ा गतिविधियों के संचालन पर फिलहाल रोक लगा दी है। मुख्य न्यायाधीश एमएस रामचंद्र राव और न्यायाधीश सत्येन वैद्य की खंडपीठ ने देवी रूप द्वारा दायर जनहित याचिका की सुनवाई के पश्चात ये आदेश पारित किए।

Himachal: समय पर शिक्षकों की एसीआर न भेजने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
जिलों से तय समय पर शिक्षकों व गैर-शिक्षण स्टाफ की एसीआर न भेजने के मामले पर शिक्षा विभाग सख्त हो गया है। विभाग की ओर से जारी निर्देशों में स्पष्ट किया गया है कि इसके बाद भी यदि मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया तो संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

Bilaspur में दिनदहाड़े गुंडागर्दी, दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, एक-दूसरे पर बरसाए पत्थर, 3 घायल
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं शहर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प ने पूरे शहर को सहम कर दिया। बस अड्डा से शुरू हुई लड़ाई आधा किलोमीटर दूर तक चलती रही। दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट और पत्थरबाजी ने स्थानीय निवासियों और दुकानदारों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं।

Una: टाहलीवाल-अमराली मार्ग पर दर्दनाक हादसा, 10 वर्षीय बच्ची को मिली भयानक मौ/त
हरोली क्षेत्र के टाहलीवाल-अमराली मार्ग पर टाहलीवाल के रैस्ट हाऊस के पास हुए एक सड़क हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक टाहलीवाल से अमराली की दिशा में जा रहा था, जिसकी चपेट में आकर बच्ची की मौत हो गई।

Shimla: हाईकोर्ट ने चमियाणा अस्पताल में विभिन्न विभागों की OPD के संचालन पर लगाई रोक, जानें वजह
प्रदेश हाईकोर्ट ने चमियाणा हॉस्पिटल में विभिन्न विभागों की ओ.पी.डी. के संचालन पर रोक लगा दी है। मुख्य न्यायाधीश एम.एस. रामचंद्र राव और न्यायाधीश सत्येन वैद्य की खंडपीठ ने यह रोक लगाते हुए कहा कि जब तक चमियाणा हॉस्पिटल तक सड़क को मैटलिंग कर पक्का नहीं कर लिया जाता और जब तक सड़क को सुरक्षित तथा वाहन योग्य नहीं बना लिया जाता, तब तक आई.जी.एम.सी. शिमला में ही यह सारी ओ.पी.डी. लगेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!