Watch Pics: इस बेटी की ऐसे बदली तकदीर, बॉलीवुड से आने लगे ऑफर

Edited By Updated: 06 Oct, 2016 12:41 PM

malvi malhotra maharashtra common entrance test

हिमाचल के मंडी जिले की मालवी मल्होत्रा की महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ने...

मंडी: हिमाचल के मंडी जिले की मालवी मल्होत्रा की महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ने तकदीर ही बदल दी। बताया जा रहा है कि मालवी दक्षिण की फिल्म 'कुमारी' में अहम रोल निभाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं।


खास बात यह है कि उन्हें फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई फिल्मों में ऑफर आने लगे हैं। इनकी म्यूजिक वीडियो भी जल्द ही रिलीज होगी। मालवी इन दिनों अपने घर आई हुई हैं। मालवी ने कहा कि बॉलीवुड में कॅरिअर बनाने के बारे में कभी नहीं सोचा था न ही एक्टिंग की शिक्षा ली। सूत्रों के मुताबिक मालवी को मुंबई में एम.सी.ए. की पढ़ाई के दौरान स्टेज परफारमेंस के आधार पर साउथ की फिल्म में काम मिला है।


डी.ए.वी. चंडीगढ़ से स्नातक के बाद एम.सी.ए. में दाखिला लेने को महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस (सी.ई.टी.) को आवेदन किया। इससे उनकी तकदीर ही बदलने लगी। वह कॉलेज में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेती रहीं। इतना ही नहीं मालवी ने एक न्यूज चैनल के लिए एंकरिंग भी की। उनका कहना है कि 2015 में कॉलेज में ड्रामा की छात्राओं का एक साक्षात्कार हुआ। इसमें तीन छात्राओं का चयन हुआ। उसके बाद 'कुमारी' फिल्म में उन्हें लीड रोल मिला। यह फिल्म दीपावली के आसपास रिलीज होगी। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!