नैनीखड्ड के टपरू में गिरने से युवक की मौत

Edited By Kuldeep, Updated: 16 Nov, 2020 11:01 PM

tunuhatti nainikhad young man death

भटियात क्षेत्र की ग्राम पंचायत नैनीखड्ड के गांव टपरू में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान तरुण अवरोल (32) पुत्र चंद्रगुप्त निवासी मैहला जिला चम्बा के रूप में हुई है।

तुनुहट्टी (संजय): भटियात क्षेत्र की ग्राम पंचायत नैनीखड्ड के गांव टपरू में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान तरुण अवरोल (32) पुत्र चंद्रगुप्त निवासी मैहला जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तरुण अवरोल दीपावली से पहले अपनी बहन के घर पंचायत नैनीखड्ड के गांव टपरू आया हुआ था। दीपावली का त्यौहार मनाने के बाद रविवार को अपनी बहन के साथ कुछ खरीददारी करने के लिए नैनीखड्ड के बाजार में आया था। बाजार के सभी कार्यों को निपटाने के बाद उसने अपनी बहन को बताया कि वह जरूरी कार्य करने के बाद घर पहुंच जाएगा। उसकी बहन अकेले ही घर आ गई लेकिन देर शाम तक जब तरुण घर नहीं पहुंचा तो उसकी बहन को उसकी चिंता होने लगी। फोन पर तरुण से संपर्क करने पर उसका फोन स्विच ऑफ आया। फिर भी परिजनों ने सोचा कि तरुण रात तक आ ही जाएगा लेकिन टपरू गांव के लिए जाने वाले रास्ते पर करीब 7 बजे कुछ लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। उसके सिर पर चोट लगी हुई है। राहगीरों द्वारा उसके घर का पता पूछने पर तरुण ने अपने जीजा के बारे में बताया। लोगों ने उसके जीजा के घर जानकारी दी और तरुण को चोट गहरी लगने के कारण मरहम पट्टी के लिए नैनीखड्ड ले जाया गया।

मरहम पट्टी करने के उपरांत फिर वापस घर लाया गया लेकिन आधी रात को तबीयत जब ज्यादा बिगड़ी तब उसके जीजा व अन्य लोगों द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सोमवार सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली। डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा व थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का पूरा जायजा लेने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए चुवाड़ी भेजा गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा का कहना है कि उक्त व्यक्ति की रास्ते पर गिरने से सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। सी.आर.पी.सी. 174 के तहत मामला दर्ज करके घटना की आगामी जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!