Kullu: बार-बार खराब हो रही टंडारी रूट पर चलने वाली एचआरटीसी की बस, यात्री परेशान

Edited By Kuldeep, Updated: 22 Oct, 2024 08:44 PM

hrtc bus running on tandari route keeps breaking down

जिला मुख्यालय कुल्लू से लगघाटी के तहत आने वाले टंडारी रूट पर चलने वाली एचआरटीसी की बस फिर खराब हो गई। इस कारण लोगों को पैदल सफर करने को मजबूर होना पड़ा।

कुल्लू (दिलीप): जिला मुख्यालय कुल्लू से लगघाटी के तहत आने वाले टंडारी रूट पर चलने वाली एचआरटीसी की बस फिर खराब हो गई। इस कारण लोगों को पैदल सफर करने को मजबूर होना पड़ा। बस कुल्लू से शाम पौने 5 बजे के बाद टंडारी के लिए रवाना हुई, लेकिन यह टंडारी पहुंचने से पहले खलाड़ा नाला से करीब 1 किलोमीटर आगे खड़ी हो गई। बस के खराब होने के बाद यात्रियों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा। बताया जा रहा है कि बस बहुत पुरानी है, जोकि बार-बार आधे रास्ते में हांफ जाती है।

स्थानीय लोगों यौद्ध राज, राजू, ब्रिज लाल, अमर सिंह, तीर्थ राम, नारायण प्रकाश, रणजीत गोविंद, प्रेम, अशोक, साहबू, ध्यान चंद, मनी राम, कालू राम व जोग राम आदि का कहना है कि हालांकि जब इस रूट में बस का शुभारंभ किया गया था तो उस दिन नई बस भेजी गई थी और उसके दूसरे दिन पुरानी बस भेजनी शुरू कर दी, जाे अक्सर आधे रास्ते में हांफ जाती है। उन्होंने बताया कि टंडारी को जाने वाली सड़क पहाड़ी होकर गुजरती है, ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर से मांग की है कि इस रूट पर नई बस भेजी जाए, ताकि क्षेत्र के लोगों को परेशानी का सामना न करना पडे़।

इस बस के मोड़ में खराब होने का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। गौर रहे कि आए दिन जिले के विभिन्न रूटों पर एचआरटीसी की बसों में इस तरह की परेशानी आ रही है। एचआरटीसी की अधिकतर बसें अब पुरानी हो चुकी हैं और ये बसें अब कई जगह खड़ी होने लगी हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक एचआरटीसी डीके नारंग के अनुसार लोगों की इस समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जा रहा है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!