तेज रफ्तार का कहर : 2 बाइकों की टक्कर में 3 युवक घायल, एक PGI रैफर

Edited By Vijay, Updated: 07 Sep, 2019 09:27 PM

collision between 2 bike 3 injured

उपमंडल के पट्टा से अवाहदेवी मार्ग पर खरवाड़ के पास तेज गति से आ रही 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 युवक बुरी तरह से घायल हो गए, जिनमें से एक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है जबकि 2 युवकों का हमीरपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

भोरंज: उपमंडल के पट्टा से अवाहदेवी मार्ग पर खरवाड़ के पास तेज गति से आ रही 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 युवक बुरी तरह से घायल हो गए, जिनमें से एक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है जबकि 2 युवकों का हमीरपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह करीब 9 बजे नरेंद्र कुमार (25) पुत्र दमोदर दास गांव टनकरी मुंडखर व देसराज (25) पुत्र रमेश चंद गांव बगवाड़ तहसील भोरंज जिला हमीरपुर दोनों बाइक (एचपी 74- 4941) से पट्टा से अवाहदेवी मार्ग से वाया भ्याड़ होकर हमीरपुर जा रहे थे। बाइक को नरेंद्र चला रहा था। दोनों ही युवक हमीरपुर में गाड़ियों की एजैंसी में मैकेनिक का काम करते हैं जबकि दूसरी ओर से बाइक (एचपी-74-9793) पर मिलाप चंद (30) पुत्र विक्रम जीत गांव टिक्कर खतरियां डाकघर खरवाड़ टिक्कर से पट्टा की ओर जा रहा था। इस दौरान खरवाड़ के पास दोनों बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई।

बाइक चालकों ने नहीं पहना था हैल्मेट

दोनों ही तरफ किसी भी बाइक चालक ने हैल्मेट नहीं पहना था जबकि नरेंद्र ने बाइक के पीछे हैल्मेट बांध रखा था। इस जोरदार टक्कर से नरेंद्र कुमार, देसराज व मिलाप चंद बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से 108 में भोरंज अस्पताल लाया गया लेकिन तीनों की हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने हमीरपुर अस्पताल रैफर कर दिया, जहां पर देसराज व मिलाप का इलाज चल रहा है जबकि नरेंद्र कुमार को पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है। नरेंद्र का सिर फटने से काफी खून बह चुका है तथा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

क्या बोले भोरंज थाना के एएसआई

मामले की जांच कर रहे भोरंज थाना के एएसआई राजेश्वर का कहना है कि दोनों तरफ  से बाइक सवार बिना हैल्मेट बाइक को चला रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पुलिस अधिनियम 279, 373 व 177 मोटर वाहन अधिनियम में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है तथा बाइकों को जब्त कर लिया गया है।

पहले 7 बार हो चुकी हैं 200 मीटर क्षेत्र में दुर्घटनाएं

पट्टा से अवाहदेवी मार्ग पर तीखे मोड़ होने के कारण वाहनों का टकराना जारी है। करीब 2 माह में खरवाड़ के पास 2 मीटर की दूरी तक 7 बार वाहनों की टक्कर हो चुकी है। ज्यादातर बाइकों के टकराने से दुर्घटनाएं हुई हैं। सड़क की चौड़ाई कम होने पर तीखे मोड़ होने की वजह से वाहन दिखाई नहीं देते। खरवाड़ पंचायत प्रधान मदन कौशल ने सड़क के तीखे मोड़ों को चौड़ा करने की लोक निर्माण विभाग से मांग की है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!