काेराेना काल में नालागढ़ के अवस्थी परिवार ने पेश की मिसाल, हर तरफ हो रही प्रशंसा

Edited By Vijay, Updated: 24 Apr, 2021 04:45 PM

awasthi family of nalagarh set an example during the corona period

कोरोना संक्रमण से चारों और मचे हाहाकार के बीच जब अस्पतालों में लापरवाही और उपचार के नाम पर कमाई व लूट की चर्चाएं हाे रही हैं ठीक इसी वक्त नालागढ़ से ऐसी खबर आई है, जिसके कारण इस बुरे वक्त में भी मानवता मुस्कुरा उठी है।

नालागढ़ (आदित्य): कोरोना संक्रमण से चारों और मचे हाहाकार के बीच जब अस्पतालों में लापरवाही और उपचार के नाम पर कमाई व लूट की चर्चाएं हाे रही हैं ठीक इसी वक्त नालागढ़ से ऐसी खबर आई है, जिसके कारण इस बुरे वक्त में भी मानवता मुस्कुरा उठी है। दरअसल नालागढ़ के भाजपा नेता व समाजसेवी चंद्रशेखर अवस्थी ने कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा के मकसद से बड़ी पहल करते हुए अपना नवनिर्मित 60 बिस्तर का आयुर्वेदिक अस्पताल उपमंडल प्रशासन को सौंप दिया है।
PunjabKesari, Hospital Image

तमाम सुविधाओं मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ से परिपूर्ण अवस्थी अस्पताल में प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना संक्रमित रोगियों का नि:शुल्क उपचार किया जाएगा। कोरोना महामारी के संकट काल में निजी अस्पताल द्वारा पेश की गई इस मिसाल की सब तरफ तारीफ हो रही है। उपमंडल प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने भी अवस्थी अस्पताल प्रबंधन की इस पहल के लिए सराहना की है और कोरोना काल में इसे मानव सेवा की मुहिम में अहम योगदान करार दिया है।
PunjabKesari, Ward Image

अवस्थी अस्पताल नालागढ़ के चेयरमैन चंद्र शेखर अवस्थी, निदेशक रजत अवस्थी व ऋषभ अवस्थी ने कहा कि कोरोना महामारी में मरीजों को इलाज मिलना बहुत जरूरी है इसलिए हमने अपने अस्पताल के संसाधन और सुविधाएं प्रशासन को दी हैं। एसडीएम महेंद्र पाल गुर्जर ने  बताया कि उपमंडल नालागढ़ में प्रशासन ने कोविड-19 के मरीजों के आइसोलेशन के लिए 12 संस्थानों में 620 बिस्तरों की व्यवस्था की है।
PunjabKesari, Rajat and Rishav Awasthi Image

एसडीएम ने बताया कि अवस्थी अस्पताल प्रबंधन ने अपना नवनिर्मित 60 बिस्तरों का अस्पताल प्रशासन को स्टाफ सहित नि:शुल्क मुहैया करवाया है, जिसके लिए प्रशासन उनका आभारी है। कोरोना के मौजूदा दौर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं की सबसे ज्यादा आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अस्पताल में कोविड-19 के हिसाब से इंतजाम कर यहां मरीजों के लिए सेवाएं शुरू कर दी जाएंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!