शराब कांड के दोषियों पर नहीं किया जाएगा कोई रहम : सीएम जयराम

Edited By prashant sharma, Updated: 24 Jan, 2022 05:41 PM

no mercy will be given to the culprits of the liquor scandal cm jairam

जहरीली शराब केस में एसआईटी गंभीरता से जांच कर रही है और पूरे मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगी। शराब कांड के दोषियों पर किसी तरह का रहम नहीं किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश...

शिमला : जहरीली शराब केस में एसआईटी गंभीरता से जांच कर रही है और पूरे मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगी। शराब कांड के दोषियों पर किसी तरह का रहम नहीं किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की टिप्पणी पर भी पलवार किया और कहा कि पहले वेअपने गिरेबां में झांके उसकेबाद कोई टिपपणी करें। बता दें कि मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल गाड़ी बताया था। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को हिमाचल दिवस और गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई दी है। साथ ही कहा कि दोनों समारोह के दौरान कोरोना नियमों को विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी है। प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाए, इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए है। सीएम ने पुलिसकर्मियों की मांगों कोलेकर कहा वे उनकी मांग से वाकिफ है और उस पर विचार किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि उनको भी अपनी बात रखने का पूरा हक हैं, लेकिन बात अनुशासन के दायरे में रह कर करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वेतन संगति का मामला पूर्व सरकार के समय का है। ये बात उनको समझनी चाहिए। 2015 में कांग्रेस सरकार ने सारे नियम बदले हैं। हमको पुलिस के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़कर मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!