Kangra: बुजुर्ग की ढांक से गिरने से हुई मौत

Edited By Jyoti M, Updated: 28 Sep, 2024 02:39 PM

kangra elderly man dies after falling from roof

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल ज्वालामुखी के तहसील खुंडियां स्थित गांव पंचायत टिप में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की ढांक से गिरने से मृत्यु हो गई।

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल ज्वालामुखी के तहसील खुंडियां स्थित गांव पंचायत टिप में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की ढांक से गिरने से मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान महलू राम पुत्र संत राम के रूप में हुई है, जो गांव टिप उपरला, डाकघर सुराणी के निवासी थे।

घटना का विवरण

स्थानीय थाना प्रभारी रणजीत सिंह परमार ने जानकारी दी कि उन्हें फोन के माध्यम से सूचना मिली कि एक बुजुर्ग व्यक्ति मृत अवस्था में पाया गया है। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने देखा कि महलू राम पीठ के बल नाली में पड़े हुए थे।

पोस्टमार्टम और आगे की कार्रवाई

पुलिस ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल है।

स्थानीय समुदाय के सदस्य मृतक के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। इस प्रकार की घटनाएं हमें सुरक्षा के प्रति जागरूक करने का एक अवसर प्रदान करती हैं। हम सभी को ध्यान रखना चाहिए कि पहाड़ी क्षेत्रों में चलना-फिरना विशेष सावधानी की मांग करता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!