बस में सफर कर रही छात्रा से छेड़खानी, बुजुर्ग से लूटपाट मामले में तीसरी गिरफ्तारी, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 05 Sep, 2024 08:27 PM

hp top ten

बिते पांच दिनों में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के तीन मामले सामने आ चुके हैं। हरोली पुलिस ने पोलियां के पास बुजुर्ग से हुई लूटपाट की घटना के तीसरे आरोपी को जम्मू-कश्मीर के माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

शिमला (ब्यूरो): बिते पांच दिनों में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के तीन मामले सामने आ चुके हैं। हरोली पुलिस ने पोलियां के पास बुजुर्ग से हुई लूटपाट की घटना के तीसरे आरोपी को जम्मू-कश्मीर के माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया है। राजधानी शिमला के संजौली में मस्जिद के अवैध निर्माण को गिराने की मांग को लेकर स्थानीय लोग सड़कों पर आ गए। संजौली में बनी मस्जिद को लेकर मचे बवाल को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सभी धर्मों का सम्मान है।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के आठवें दिन सदन में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी के शब्दों पर काफी बवाल देखने को मिला। जिला किन्नौर के पूह के पास वीरवार सुबह एक पिकअप जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 महिलाओं की मौत हो गई। एचआरटीसी बसों में अब यात्री यूपीआई, क्रैडिट, डैबिट कार्ड सहित एनसीएमसी कार्ड से भी टिकट राशि का भुगतान कर सकेंगे। सोशल मीडिया पर सतौन की लड़कियों की फोटो डालकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के युवक को गिरफ्तार किया है। प्रदेश के सरकारी स्कूलों को वर्ष में तीन बार पेरैंट्स टीचर मीटिंग करवानी होगी। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर में हैली एंबुलैंस सेवा शुरू करने की तैयारी की जा रही है।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां   

बस में सफर कर रही छात्रा से छेड़खानी, HRTC के दो कर्मचारी गिरफ्तार
बिते पांच दिनों में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के तीन मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें दो छात्राओं से शिक्षकों द्वारा, जबकि इस बार सबसे सुरक्षित सफर के लिए माने जाने वाले परिवहन निगम की बस में ही एचआरटीसी के एक चालक व वर्कशॉप मैकेनिक ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला है।

बुजुर्ग से लूटपाट मामले में तीसरी गिरफ्तारी, पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के माधोपुर से दबोचा आरोपी
हरोली पुलिस ने पोलियां के पास बुजुर्ग से हुई लूटपाट की घटना के तीसरे आरोपी को जम्मू-कश्मीर के माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरक्षी नरेंद्र के नेतृत्व में एक टीम थाना प्रभारी सुनील कुमार के निर्देश पर जम्मू-कश्मीर गई थी जो वीरवार को तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर हरोली थाना ले आई है।

अवैध मस्जिद निर्माण को लेकर संजौली व चौड़ा मैदान में प्रदर्शन, प्रशासन को 2 दिन का अल्टीमेटम
राजधानी शिमला के संजौली में मस्जिद के अवैध निर्माण को गिराने की मांग को लेकर स्थानीय लोग सड़कों पर आ गए और अवैध मस्जिद को तोड़ने की मांग की। इस प्रदर्शन में हजारों की संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

संजौली मस्जिद विवाद पर सीएम सुक्खू बोले-प्रदेश में सभी धर्मों सम्मान...कानून हाथ में लेने की नहीं देंगे इजाजत
हिमाचल प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र के आठवें दिन सदन के भीतर और बाहर संजौली में बनी मस्जिद को लेकर मचे बवाल को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सभी धर्मों का सम्मान है। सभी लोग कानून से बंधे हुए हैं मगर प्रदेश में प्रदर्शन के नाम पर किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

विधानसभा में राजस्व मंत्री की भाषा पर विपक्ष ने जताई आपत्ति, सदन से किया वाॅकआऊट
हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के आठवें दिन सदन में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी के शब्दों पर काफी बवाल देखने को मिला। आपदा पर सदन में नियम 102 के अंतर्गत मुख्यमंत्री ने सरकारी संकल्प सदन में पेश किया और केन्द्र सरकार के 2024-25 के बजट अभिभाषण में आपदा प्रभावित 3 राज्यों सिक्किम, असम और उत्तराखंड की तर्ज पर हिमाचल में हुई आपदा में उसी तरह आर्थिक सहायता प्रदान करने का आग्रह किया।

किन्नौर के पूह में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 महिलाओं की मौ/त...4 गंभीर घायल
जिला किन्नौर के पूह के पास वीरवार सुबह एक पिकअप जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में जीप चालक सहित 3 अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए।

HRTC बसों में NCMC कार्ड सुविधा शुरू, इन सुविधाओं का मिलेगा लाभ
एचआरटीसी बसों में अब यात्री यूपीआई, क्रैडिट, डैबिट कार्ड सहित एनसीएमसी कार्ड (नैशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड) से भी टिकट राशि का भुगतान कर सकेंगे।

सोशल मीडिया पर लड़कियों की फोटो डालकर करता था अभद्र टिप्पणी, उत्तराखंड पुलिस ने यूपी से दबोचा युवक
सोशल मीडिया पर सतौन की लड़कियों की फोटो डालकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के युवक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सतौन के युवाओं ने पांवटा साहिब व उत्तराखंड के विकास नगर में शिकायत दर्ज करवाई थी।

सरकारी स्कूलों को वर्ष के इन 3 महीनों में करवानी होगी पेरैंट्स टीचर मीटिंग, आदेश जारी
प्रदेश के सरकारी स्कूलों को वर्ष में तीन बार पेरैंट्स टीचर मीटिंग करवानी होगी। उच्च शिक्षा विभाग की ओर से स्कूलों को एक बार फिर यह निर्देश जारी किए गए हैं। इसके तहत स्कूलों को जून, सितम्बर और नवम्बर महीने के पहले सप्ताह में यह मीटिंग करवाने को कहा गया है।

एम्स बिलासपुर में हैली एंबुलैंस सेवा शुरू करने की तैयारी, पहाड़ी क्षेत्रों में आपदा के समय मिलेगी मदद
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर में हैली एंबुलैंस सेवा शुरू करने की तैयारी की जा रही है। इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलती है तो देहरादून के एम्स ऋषिकेश के बाद यह सेवा शुरू करने वाला एम्स बिलासपुर दूसरा संस्थान होगा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!