हिमाचल विधानसभा का पहला मानसून सत्र, विपक्ष ने सदन में किया जमकर हंगामा

Edited By kirti, Updated: 19 Aug, 2019 05:20 PM

himachal pradesh legislative assembly

हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र के पहले दिन ही विपक्ष ने विधायकों को खतरा बताते हुए सदन में हंगामा करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने उन्ना सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के नाम शराब माफिया से जोड़ने पर सदन में नियम...

शिमला (योगराज): हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र के पहले दिन ही विपक्ष ने विधायकों को खतरा बताते हुए सदन में हंगामा करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने उन्ना सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के नाम शराब माफिया से जोड़ने पर सदन में नियम 67 के तहत स्थगन प्रस्ताव लाया। जिसे विधानसभा अध्यक्ष ने मानने से मना कर दिया। जिस पर विपक्ष ने सदन में हंगामा करना शुरू कर दिया और सदन के अंदर ही सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी शुरू कर दी। जिस पर सरकार के विधायकों ने भी विपक्ष के खिलाफ नारेबाजी की। काफी देर तक नारेेबाजी के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। लेकिन 15 मिनट की ब्रेक के बाद भी विपक्ष ने सदन में नारेबाजी जारी रखी है।

 


PunjabKesari

अग्निहोत्री ने कहा कि उन्ना में राजनीतिक साजिश के तहत विधायक के पीएसओ और ड्राइवर पर पुलिस से कार्यवाही करवाई गई है और विधायक को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पीएसओ और ड्राइवर को हथकड़ी लगाई गई है जो कि उचित नहीं है। वहीं सरकार की तरफ विधायक राकेश पठानिया और बलबीर सिंह ने उल्टा विपक्ष पर आरोप लगाया कि विपक्ष बेवजह की सरकार पर गलत आरोप लगा रही है। जबकि मामले में विधायक के पीएसओ और ड्राइवर पर कार्रवाई की गई है। विधायक पर कोसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!