धूमल में विश्वास जताते हुए भाजपा में शामिल हुए सुजानपुर के दर्जनों लोग

Edited By prashant sharma, Updated: 08 Apr, 2021 01:47 PM

dozens of people from sujanpur joined bjp expressing confidence in dhumal

पूर्व मुख्यमंत्री निवास स्थान समीरपुर में लोगों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है, इसी कड़ी में एक बार फिर से युवा नेता आशीष महाजन की अगुवाई में पंचायत डेरा एवं करोट के लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय...

हमीरपुर (राजीव) : पूर्व मुख्यमंत्री निवास स्थान समीरपुर में लोगों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है, इसी कड़ी में एक बार फिर से युवा नेता आशीष महाजन की अगुवाई में पंचायत डेरा एवं करोट के लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। पूर्व मुख्यमंत्री निवास स्थान में शामिल होने वाले तमाम लोगों ने जहां पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से शिष्टाचार भेंट की, शामिल हुए लोगो ने एक स्वर में कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं की लगातार अनदेखी हो रही है। विधायक मात्र अपने चहेतों को खुश करने में लगे हैं। शामिल होने वाले लोगों में पंचायत करोट मुस्लिम समुदाय परिवार की झलेखा बेगम, समीर मोहम्मद, अनिल कुमार, विरेंदर वालिया, कर्म चन्द, पंचायत डेरा के रतन चंद, मुकेश कुमार, संजीव कुमार, स्वरूप कुमार, विजय कुमार और पनोह पंचायत के मदन लाल शामिल हुए तमाम कार्यकर्ताओं का पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने और इसमें शामिल होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

अपने संदेश में पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले तमाम कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान किया जाएगा जनहित के कार्यों को करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी जो भी कार्य लोगों द्वारा बताए जाएंगे उन्हें करवाया जाएगा। इस मौके पर शामिल हुए लोगों ने एक स्वर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी में वह अपने मन से शामिल हुए हैं और आने वाले समय में युद्ध स्तर पर और कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करवाएंगे और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री की जीत को सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर युवा नेता रवि कुमार ग्राम पंचायत डेरा के वार्ड सदस्य  प्रकाश चन्द  एवं अन्य लोग शामिल रहे।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!