IIT Mandi की मैस में अब छात्रों को परोसा कीड़ों वाला खाना, Video Viral

Edited By Vijay, Updated: 17 Aug, 2019 04:20 PM

worms in food

आईआईटी मंडी अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार सुर्खियों का कारण बनी है कीड़े वाली सब्जी। आईआईटी मंडी की एक मैस में छात्रों को डिनर में कीड़े वाली सब्जी परोसी गई। खाना खाते वक्त छात्रों को जब प्लेट में कीड़े दिखे तो उन्होंने खाना ही...

मंडी: आईआईटी मंडी अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार सुर्खियों का कारण बनी है कीड़े वाली सब्जी। आईआईटी मंडी की एक मैस में छात्रों को डिनर में कीड़े वाली सब्जी परोसी गई। खाना खाते वक्त छात्रों को जब प्लेट में कीड़े दिखे तो उन्होंने खाना ही छोड़ दिया। एक छात्र ने थाली में टहलते हुए कीड़े का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया ‘‘मेन वर्सिज वाइल्ड स्पैशल डिनर’’ टैग कर शेयर कर दिया। इस पोस्ट के कारण आईआईटी मंडी की खूब फजीहत हो रही है और इस पोस्ट पर धड़ाधड़ कमैंट करके आईआईटी प्रबंधन को फटकार लगाई जा रही है। बता दें कि यह पोस्ट आईआईटी मंडी के नोटिस बोर्ड वाले फेसबुक ग्रुप में डाली गई है और वहां से किसी ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर इस पोस्ट को वायरल कर दिया है।
PunjabKesari, Wire In Food Image

एक साल पहले कढ़ी में निकली थी कंटीली तार

बता दें कि एक साल पहले आईआईटी की मैस में कढ़ी में एक कंटीली तार भी मिली थी। उसकी भी शिकायत प्रबंधन को की गई थी, लेकिन बावजूद इसके इसमें कोई सुधार नहीं किया जा रहा। वहीं जब आईआईटी मंडी के डायरैक्टर टीमोथी ए.गोंजाल्विस से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके ध्यान में आया है और इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!