खुलासा: महिला ने खुद नहीं लगाई थी आग, ससुरालियों ने छिड़का था मिट्टी का तेल

Edited By Vijay, Updated: 30 Nov, 2019 03:53 PM

woman herself did not set the fire inlaws sprinkled the kerosene

पुलिस थाना अम्ब के तहत गांव नकड़ोह में गत दिनों झुलसी महिला ने बयान देते हुए आरोप लगाया है कि उस पर सास, जेठानी व मामा की लड़की ने तेल छिड़ककर आग लगाई है। पुलिस ने हत्या का प्रयास करने सहित विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर...

अम्ब (ब्यूरो): पुलिस थाना अम्ब के तहत गांव नकड़ोह में गत दिनों झुलसी महिला ने बयान देते हुए आरोप लगाया है कि उस पर सास, जेठानी व मामा की लड़की ने तेल छिड़ककर आग लगाई है। पुलिस ने हत्या का प्रयास करने सहित विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। गौरतलब है कि गत दिनों नकड़ोह की एक 34 वर्षीय विवाहिता आग से झुलस गई थी और उसे गंभीर अवस्था में दौलतपुर के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे टांडा मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया गया था लेकिन महिला बयान देने के काबिल नहीं थी।

एक माह के बाद बच्चे के लिए शुरू कर दिया परेशान करना

गत दिवस होश में आई महिला ने चौंकाने वाला बयान देते हुए आरोप लगाया है कि औलाद न होने के चलते उक्त महिलाओं ने उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। उसने बताया है कि उसकी शादी फरवरी, 2017 में हुई थी। करीब एक माह तक ससुराल में सब ठीक रहा लेकिन बाद में उसे बच्चे के लिए परेशान करना शुरू कर दिया गया। उसने कई जगह ट्रीटमैंट के तहत दवाई भी खाई।

पड़ोसियों से भी बात नहीं करने देती थीं सास व जेठानी

उसने आरोप लगाया है कि उसकी सास व जेठानी उसे पड़ोस में भी बात नहीं करने देती थीं जबकि पति ने उसे कभी तंग नहीं किया। गत शनिवार को जब वह कमरे में थी तो उक्त तीनों बातें करती हुई आईं और कमरे में उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। कुछ समय के बाद फैक्टरी से घर आए उसके पति ने दरवाजा खोलकर पानी से आग को बुझाया और उसके कपड़े बदलकर उसे अस्पताल पहुंचाया।

महिला के बयान पर दर्ज किया मामला

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने बताया कि टांडा मैडीकल कॉलेज में उपचाराधीन महिला के बयान पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 498 ए, 326, 307 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बारीकी से जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!