ठियोग नगर परिषद के कमरे पर हुआ विवाद फिर सुर्खियों में, जाने अब क्या हुआ (Video)

Edited By Simpy Khanna, Updated: 21 Sep, 2019 01:43 PM

ठियोग नगर परिषद में पूर्व पार्षद भगवती शर्मा से कमरा वापिस लेने के बाद उपजा विवाद अब लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। नगर परिषद अध्यक्ष वंदना सूद और पूर्व पार्षद भगवती शर्मा के बीच तनाव का एक वीडियो सामने आया है।सोशल मीडिया में आये इस वीडियो में पूर्व...

ठियोग (सुरेश) : ठियोग नगर परिषद में पूर्व पार्षद भगवती शर्मा से कमरा वापिस लेने के बाद उपजा विवाद अब लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। नगर परिषद अध्यक्ष वंदना सूद और पूर्व पार्षद भगवती शर्मा के बीच तनाव का एक वीडियो सामने आया है।सोशल मीडिया में आये इस वीडियो में पूर्व पार्षद भगवती शर्मा ने नगर परिषद अध्यक्ष वंदना सूद पर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं। इस वीडियो में भगवती शर्मा ने वंदना सूद को अनाब-शनाब कहकर सबको सकते में ला दिया है।

यही नहीं इस वीडियो में एसडीएम ठियोग सहित तहसीलदार को भी शामिल किया गया है जिसमे एक पार्टी के ऊपर किये गए खर्च और कमरे को लेकर बातचीत की गयी है।सोशल मीडिया में आने के बाद ठियोग में इन दिनों हर व्यापारी ओर आम लोगों में सुर्खियां बटोर रहा है और इसका प्रचार भी हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद नगर परिषद की अध्यक्ष वंदना सूद से जब हमने बात की तो उन्होंने कहा कि इस वीडियो में उनके खिलाफ जिस भाषा का प्रयोग किया गया है उससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है।

वंदना सूद का कहना है कि भगवती शर्मा से जो कमरा वापिस लिया गया है उसे उन्होंने निजी तौर पर वापिस नहीं लिया बल्कि नगर परिषद के अन्य सदस्यों की सहमति के बाद ये कमरा वापिस लिया गया है।वंदना सूद ने कहा कि इस वीडियो से उनकी छवि को नुकसान हुआ है और वो इसमें पुलिस में मामला दर्ज कर उनके खिलाफ उचित करवाई की मांग करेगी। आपको बता दें कि पूर्व पार्षद भगवती शर्मा ने कई सालों से नगर परिषद के जिस कमरे पर सालों से कब्जा किया था उसे वापिस लेने के बाद दोनों में विवाद ही गया और कमरे पर एक के ऊपर दूसरा टाला लटका कर ये मामला गरमा गया था।लेकिन अब ये वीडियो सामने आने के बाद इस पर विवाद और गहरा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!