केंद्रीय मंत्री बोले-धूमल और राजा की लड़ाई में जनता की बलि मत चढ़ाओ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Jun, 2017 12:05 AM

union minister said  do not sacrifice public in the battle of dhumal and raja

धूमल और राजा की राजनीतिक लड़ाई में हिमाचल प्रदेश की जनता का क्या कसूर है? गरीबों को इस लड़ाई की बलि मत चढ़ाओ।

ऊना: धूमल और राजा की राजनीतिक लड़ाई में हिमाचल प्रदेश की जनता का क्या कसूर है? गरीबों को इस लड़ाई की बलि मत चढ़ाओ। यह बात ऊना के पेखूबेला में आई.ओ.सी. टर्मिनल के शिलान्यास मौके पर केंद्रीय तेल एवं प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धमेंद्र प्रधान ने संबोधन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि योजनाओं को राजनीतिक द्वेष के चलते बंद करने या शुरू न होने देने से प्रदेश की जनता का नुक्सान होता है और ऐसा नहीं होना चाहिए। कांग्रेसियों की नारेबाजी से क्षुब्ध केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2 नारे लगाकर हमें रोका नहीं जा सकता। आज गरीब का बेटा देश चला रहा है और एक के बाद एक उपलब्धियां केंद्र सरकार के खाते में है।

आप कह सकते हो हमें फैंकू 
इसी बीच कांग्रेस के खेमे से आई फैंकू शब्द की टिप्पणी के बाद संबोधन को रोकते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आप कह सकते हो हमें फैंकू क्योंकि हमारे पास उपलब्धियां हैं और पूर्व की केंद्र सरकार के पास कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि इस टर्मिनल से रोज 200 ट्रक रवाना होंगे जोकि पूरे उत्तर भारत में जाएंगे और इसके जरिए हिमाचल के ट्रांसपोट्र्ज 2 पैसे कमा लें तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। 

शिमला में ही खुलेंगे टैंडर
उन्होंने ऐलान किया कि इसके टैंडर शिमला में ही खुलेंगे न कि दिल्ली में। उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि जिस ऊंचाई और जिस तरह का दरियादिल दिखाते हुए उन्होंने इस प्रोजैक्ट के लिए जमीन मुहैया करवाने के साथ-साथ अन्य तरह से सहयोग किया है इसी जज्बे के मालिक को बेहतरीन राजनेता कहते हैं। 

पहले ही दे दी गई है नियमों में ढील 
गैस वितरण मामले में पहाड़ी राज्य होने के चलते नियमों में ढील देने के प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री जी.एस. बाली के आग्रह पर उन्होंने कहा कि नियमों में ढील पहले ही दे दी गई है और प्रदेश सरकार अगर प्रस्ताव भेजे तो और भी ढील दे दी जाएगी। उन्होंने घोषणा कहते हुए कहा कि मैहतपुर के बॉटिलिंग प्लांट की क्षमता को 90 हजार मीट्रिक टन किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!