Kangra: बरामदे में सो रहे दो व्यक्तियों पर हमला, युवक की दर्दनाक मौत

Edited By Kuldeep, Updated: 24 Aug, 2024 11:38 PM

nagarota bagwan youth attacked death

तहसील बड़ोह की ग्राम पंचायत रतियाड़ के ठंडा पानी गांव में दुकान के बरामदे में सो रहे दो व्यक्तियों पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

नगरोटा बगवां (बिशन): तहसील बड़ोह की ग्राम पंचायत रतियाड़ के ठंडा पानी गांव में दुकान के बरामदे में सो रहे दो व्यक्तियों पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दुकानदार अभिषेक ठाकुर (24) पुत्र ओम प्रकाश निवाड़ी लाहड़ तहसील बड़ोह की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा विजय कुमार (42) पुत्र पूर्ण चन्द निवासी कल्लर चकबन तहसील बड़ोह बुरी तरह घायल हो गया। विजय कुमार को गम्भीर घायलावस्था में 108 एम्बुलैंस से टांडा मैडीकल कालेज भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। हमलावर हमले के उपरांत करियाने की दुकान के गल्ले में रखे 10 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। मृतक अभिषेक अपने पिता ओम प्रकाश के साथ करियाने की दुकान व मुर्गा फ्राई ढाबा चलाता था और इलैक्ट्रीकल का काम भी करता था।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री व डीएसपी कांगड़ा अंकित शर्मा मौके पर पहुंच गए और छानबीन आरम्भ कर दी। इस दौरान फोरैंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए, जिन्हें जांच हेतु अपने साथ ले गए। इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस बड़ी गम्भीरता से जांच-पड़ताल में जुट गई है तथा पुलिस के हाथ इस घटना से जुड़े कई अहम सुराग भी लगे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस आरोपी के करीब पहुंच चुकी है तथा जुटाए गए तथ्यों की पुष्टि होते ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

मृतक के पिता ओम प्रकाश ने बताया कि मैंने मकान का काम लगाया है तथा पिछले कल सायं मकान के काम से फारिग होकर मकान के काम में लगे मजदूर को साथ लेकर सायं करीब 6 बजे दुकान पर आ गया। रात करीब साढ़े 9 बजे मैंने अपने बेटे व मजदूर को खाना खिलाया और मजदूर को बेटे के साथ सोने के लिए छोड़कर घर आ गया। रात करीब 2 बजे खून से लथपथ उनका मजदूर विजय कुमार किसी तरह घर पहुंचा तो उसने बताया कि उन पर किसी ने हमला कर दिया है। बुरी तरह जख्मी हालत में वह पूरी बात नहीं बता पाया। उन्होंने बताया कि जब वह अपने भाई के साथ स्कूटर लेकर दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के बरामदे में उनके बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया तथा 108 एम्बुलैंस के माध्यम से मजदूर विजय कुमार को टांडा भिजवाया।

छानबीन के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर ही एक युवक रोहित कुमार (26) पुत्र मदन लाल ने स्वयं ही किसी चीज से अपनी बाजू पर कट लगाकर जख्मी कर लिया है जिस पर उसे टांडा में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इस मामले को भी हत्या की घटना से जोड़ कर देख रही है। अभी फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता।

डीएसपी कांगड़ा अंकित शर्मा का कहना है कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है। उन्होंने बताया कि हत्या से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं तथा आरोपी शीघ्र पुलिस की पकड़ में होगा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!