जनमंच में PWD के अधिकारियों पर फूटा मंत्री राजीव सहजल का गुस्सा, दे डाली ये चेतावनी

Edited By Vijay, Updated: 24 Nov, 2019 07:55 PM

minister rajeev sehjal angry on pwd officers

कसौली विधासभा क्षेत्र के तहत रविवार को भोजनगर में आयोजित जनमंच के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने विभाग के अधिकारियों को सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि काम...

सोलन (नरेश पाल): कसौली विधासभा क्षेत्र के तहत रविवार को भोजनगर में आयोजित जनमंच के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने विभाग के अधिकारियों को सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि काम करना है तो सहीं से करें वरना आराम करने वाली जगह बता दें, उन्हें वहां पर भेजा जाएगा। जनमंच के दौरान अधिकतर शिकायतें लोक निर्माण विभाग के खिलाफ आईं, जिस विभाग के अधिकारियों को तुरंत अपने कार्यों को सुधारने के आदेश दिए गए। जनमंच के दौरान फोरलेन से सामने आ रही समस्या को भी लोगों ने खूब उठाया। इस मामले में भी मंत्री ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

50 मामलों को मौके पर ही निपटाया

जनमंच में लोगों ने करीब 62 शिकायतें मंत्री के सामने उठाईं, जिस पर मंत्री ने तुरंत आदेश देते हुए करीब 50 मामलों को मौके पर ही निपटाया और बाकी बचे मामलों को भी जल्द निपटने का आश्वासन दिया। इतना ही नहीं, मंत्री ने जनमंच से अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कारवाई करने के आदेश दिए। इस दौरान प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. डेजी ठाकुर, जिलाधीश केसी चमन, अतिरिक्त दंडाधिकारी विवेक चंदेल, कसौली मंडल अध्यक्ष कपूर सिंह वर्मा व अन्य कई लोग मौजूद रहें।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

बुजुर्ग महिला ने भी लगाई फरियाद

जनमंच के दौरान एक बुजुर्ग महिला ने भी मंत्री से फरियाद लगाई। मंत्री ने पहले महिला का आर्शिवाद लिया और फिर उनकी समस्या को ध्यानपूर्वक सुना और जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया। जनमंच में मंत्री ने लोगों की समस्याएं को दूर करने का न केवल आश्वासन दिया बल्कि इसके साथ ही लोगों द्वारा उठाई गईं 162 मांगों पर भी मंथन कर पूरा करने की बात कही। जनमंच के दौरान सिर्फ आईपीएच विभाग के कार्यों की सरहाना हुई। मंत्री ने भी विभाग के अधिकारियों की पीठ थपथपाई और अन्य विभागों के अधिकारियों को उनके जैसा कार्य करने को कहा।
PunjabKesari, Overload Vehicle Image

प्रशासन के सामने यातायात नियमों को ठेंगा

जनमंच के लिए भोजनगर में मंत्री सहित पूरा जिला प्रशासन मौके पर मौजूद था लेकिन इस दौरान सभी के सामने ही यातायात नियमों को सरेआम ठेंगा दिखाया गया। भोजनगर से थोड़ा-सा आगे जोहडजी में मेला होने के कारण मालवाहक वाहनों में लोगों को ठूंस-ठूंस कर लाया जा रहा था लेकिन इसके बावजूद भी किसी ने ऐसे उक्त वाहन चालकों को नहीं रोका जबकि पुलिस के जवान मौके पर ही मौजूद थे।

PunjabKesari, Minister Rajeev Sehjal Image

मुख्यमंत्री देेंगे 100 करोड़ रुपए की सौगात

मंत्री ने कहा कि आने वाले 2 दिसंबर को प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कसौली निर्वाचन क्षेेत्र के तहत परवाणु दौरे पर पहुंचेगे और इस दौरे के दौरान करीब 100 करोड़ रुपए की सौगात निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!