SPU बी. कॉम का परीक्षा परिणाम घोषित, बीए और बीएससी का 10 दिन तक

Edited By Kuldeep, Updated: 18 Sep, 2023 06:28 PM

mandi b com exam result declared

सरदार पटेल विश्वविद्यालय (एस.पी.यू.) मंडी ने बी.कॉम प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है जिसमें पहले 3 स्थानों पर लड़कियों ने कब्जा जमाया है। विश्वविद्यालय द्वारा यह परीक्षा मई-जून महीने में आयोजित की थी जिसमें 2552 विद्यार्थियों ने भाग...

मंडी (रजनीश): सरदार पटेल विश्वविद्यालय (एस.पी.यू.) मंडी ने बी.कॉम प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है जिसमें पहले 3 स्थानों पर लड़कियों ने कब्जा जमाया है। विश्वविद्यालय द्वारा यह परीक्षा मई-जून महीने में आयोजित की थी जिसमें 2552 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। इसमें 404 विद्यार्थी पास हुए हैं। परीक्षा में वल्लभ कालेज मंडी की छात्रा कशिश शर्मा ने 8.41 सी.जी.पी.ए. लेकर प्रथम, राजकीय महाविद्यालय डाडासीबा की छात्रा आरुषि ठाकुर ने 8.34 सी.जी.पी.ए. लेकर द्वितीय और राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला की छात्रा खुशी मेहरा ने 8.30 सी.जी.पी.ए. लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

ऐसे देखें परीक्षा परिणाम
परीक्षा नियंत्रक ई. सुनील वर्मा ने बताया कि विद्यार्थी परीक्षा परिणाम देखने के लिए विश्वविद्यालय के एग्जाम पोर्टल पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर भरकर लॉग इन करें तथा पासवर्ड की जगह पर अपनी जन्मतिथि डालें। उन्होंने बताया कि यहां पर माक्र्सशीट डाऊनलोड कर सकते हैं। साथ ही सभी कालेजों को परीक्षा परिणाम संबंधित कालेज के प्राचार्यों को ईमेल के माध्यम से भेज दिया गया है।

बी.एससी. का इस सप्ताह और बी.ए. प्रथम वर्ष का 10 दिन के अंदर आएगा रिजल्ट
परीक्षा नियंत्रक ई. सुनील वर्मा ने बताया कि बी.एससी. प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम इस सप्ताह और बी.ए. प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम 10 दिन के भीतर घोषित कर दिया जाएगा। परीक्षा परिणाम घोषित करने की विश्वविद्यालय द्वारा तैयारियों करके अंतिम रूप दिया जा रहा है।

ए.बी.वी.पी. ने परीक्षा नियंत्रक को सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय इकाई मंडी ने सोमवार को सरदार पटेल विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक ई. सुनील वर्मा को ज्ञापन सौंपा और सभी यू.जी. कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित करने की मांग उठाई। विश्वविद्यालय इकाई सचिव अभिनव ठाकुर ने बताया कि विश्वविद्यालय के दायरे में आने वाले 5 जिलों के महाविद्यालय के छात्रों के यू.जी. प्रथम वर्ष के परिणामों को अभी तक घोषित नहीं किया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!